एडीशनल सैशन जज बने अमित कोहली को खत्री सभा ने किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। खत्री सभा की विशेष बैठक प्रधान सुमेश सोनी की अध्यक्षता में हुई। जिसमें हाल ही छत्तीसगढ़ में एडीशनल सैशन जज बने अमित कोहली को सम्मानित किया गया। इस अवसर पर पूर्व सांसद अविनाश राये खन्ना ने अमित कोहली को एडीशनल सैशन जज बनने पर बधाई दी। खत्री सभा के प्रधान सुमेश सोनी ने कहा कि अमित कोहली का एडीशनल सैशन जज बनना पंजाब और होशियारपुर वासियों के लिए गर्व की बात है।

Advertisements

खत्री सभा के कोषाध्यक्ष केवल कृष्ण वर्मा ने कहा कि अमित कोहली वकील के तौर पर भी बहुत प्रभावशाली एवं काबिल वकीलों में से एक रहे हैं। अपनी मेहनत के कारण ही आज उन्होंने यह मुकाम हासिल किया हैं। हम ईश्वर से प्रार्थना करते हैं कि अमित कोहली दिन दौगुनी रात चौगुनी उन्नति करे और होशियारपुर शहर का नाम रौशन करे। महासचिव राजेन्द्र विग ने अमित कोहली के पिता राज कुमार कोहली को भी उनके सुपुत्र के एडीशनल सैशन जज बनने पर बधाई दी।

अमित कोहली ने उनको सम्मानित करने के लिए खत्री सभा होशियारपुर का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर प्रो. मनोज कपूर, रवि मैहन, डी.पी.सोनी, शहरी प्रधान राजेश ओहरी, अशोक खुल्लर, राजीव बजाज, बिट्टू भाटिया, अशवनी गैंद, रूबी, राजकुमार कोहली, पीयूष खन्ना, मधुसूदन विज आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here