सरकार सिक्योरिटी को लेकर हर रोज नए बयान दे रही है, लेकिन काम प्रैक्टिकली नहीं हो रहा: डॉ. मनमोहन

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना उद्धव बाला साहब ठाकरे की मीटिंग पंजाब अध्यक्ष योगराज शर्मा जी के दिशा निर्देश अनुसार हुई जिसमें पंजाब सेक्रेटरी डॉक्टर मनमोहन जी विशेष रूप से उपस्थित हुए। उन्होंने कहा कि आज पंजाब सरकार मीडिया में सिक्योरिटी को लेकर हर रोज नए बयान दे रही है लेकिन उन बयानों पर कोई भी काम प्रैक्टिकली नहीं हो रहा। इसका उदाहरण नकोदर में व्यापारी की फिरौती के लिए दिनदहाड़े हुई हत्या है।

Advertisements

जिसमें व्यापारी ने फिरौती के बारे में पुलिस को बता दिया लेकिन पुलिस कुछ ना कर सकी और हत्यारे ने अपना काम कर दिया । इसी तरह ही रात को तरनतारन में थाने पर रॉकेट लॉन्चर द्वारा किया हुआ हमला सरकार की नाकामी जाहिर करता है। उन्होंने कहा की मुख्यमंत्री ने हथियारों के लाइसेंस के बारे में भी बहुत से नियमों की घोषणा की लेकिन प्रैक्टिकली कुछ नहीं हो रहा। उन्होंने प्रधानमंत्री मोदी से गुजारिश की कि पंजाब के हालात को देखते हुए यहां पर राष्ट्रपति शासन को लागू किया जाए।

उन्होंने यह भी कहा कि आज धर्म के नाम पर अमृतपाल जैसे लोग लोगों को उकसा रहे हैं और सरकार इन पर कोई शिकंजा नहीं कस रही। मीटिंग में जिलाध्यक्ष आईटी सेल डॉक्टर अनिल भारद्वाज, जिला अध्यक्ष लीगल सेल एडवोकेट सुनील पाराशर, जिला उपप्रधान संजय ठाकुर, जिला ज्वाइंट सेक्रेट्री प्रदुमन सिंह , सिटी प्रधान साहिल गोयल और सिटी उप प्रधान दीपक कपूर आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here