भारत सरकार गुरपतवंत पन्नू को पकड़कर हिंदुस्तान लाए: लक्ष्मी कांता चावला

senior bjp leader punjab

अमृतसर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा की वरिष्ठ नेत्री लक्ष्मी कांता चावला ने कहा है कि आज जब पूरी दुनिया भारत की बात सुनती है। ऐसे समय में भी अगर एक भारत विरोधी यह भी कहिए भारत की अखंडता का दुश्मन गुरपतवंत पन्नू विदेश में बैठ कर भारत के विरुद्ध जहर उगलता है और अब उसने जो वक्तव्य दिया कि पंजाब के हर घर में बम बन गए हैं, वह पंजाब को नष्ट करेगा, उसका कड़ा नोटिस भारत सरकार को लेना चाहिए।

Advertisements

वैसे तो जरूरी यह है कि हर पंजाबी गुरपतवंत पन्नू के विरुद्ध खड़ा हो जाए। किसी भी मत, संप्रदाय या विचारधारा का पंजाबी है, क्या वह यह चाहेगा कि पंजाब को तबाह किया जाए? सभी जानते हैं कि गुरपतवंत पन्नू के पल्ले कुछ भी नहीं। बंदर घुड़कियां हैं, पर उसकी इतनी जुर्रत क्यों हो जाए कि वह भारत के विरुद्ध जहरीला प्रचार करे। भारत सरकार से अपील है कि कनाडा सरकार से संपर्क करके पन्नू को गिरफ्तार करवाए और फिर उसे भारत लाकर जो अपराध उसने किया है उसके लिए दंड दे। गुरपतवंत पन्नू जैसे भारत विरोधी लोगों के पास अपनी ताकत तो कोई नहीं, पर वह जहरीला प्रचार करके भारत का वातावरण खराब करता है।

सभी देशभक्त पंजाबियों से और जो कनाडा में बसे भारतीय हैं उन्हें भी इस पंजाब के दुश्मन के विरुद्ध कनाडा में आंदोलन खड़ा करना चाहिए और कनाडा सरकार को मजबूर करें कि वे इसे कानून के शिकंजे में कसे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here