मिली सराहना: मोदी के ट्विट से गदगद हुए भाजपा कार्यकर्ता

PM-narender-modi-tweets-hoshiarpur-BJP-sankalap-function-india.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत दिवस 21 अगस्त को होशियारपुर में भाजपा की तरफ से संकल्प दिवस पखवाड़े के उपलक्ष्य में श्री शक्ति मंदिर हाल में भाजपा जिला अध्यक्ष डा. रमन घई की अगुवाई में भव्य समारोह आयोजित किया था। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के आह्वान पर आयोजित कार्यक्रम में केन्द्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला विशेष तौर से शामिल हुए थे। होशियारपुर में हुआ यह कार्यक्रम प्रभावशाली ढंग से सफल रहा।

Advertisements

इस कार्यक्रम की पंजाब ही नहीं बल्कि दिल्ली दरबार में भी काफी सराहना हुई। कार्यक्रम की सफलता की मुंह बोलती तस्वीरें और समाचार प्रकाशित होने से जहां भाजपाईयों का हौंसला बढ़ा वहीं इस कार्यक्रम पर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी के ट्विट किए जाने से होशियारपुर के भाजपा कार्यकर्ताओं का मनोबल और भी बढ़ता नजऱ आने लगा है।

इस संबंधी जिलाध्यक्ष डा. रमन घई ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा कार्यक्रम पर किए गए ट्विट से एक बात साफ हो जाती है कि भाजपा अपने प्रत्येक कार्यकर्ता और कार्यक्रम को लेकर पूरी तरह से गंभीर है तथा कार्यकर्ताओं का मान खुद प्रधानमंत्री द्वारा बढ़ाया जाना गौरव की बात है। उन्होंने इस सफलता के लिए कार्यकर्ताओं की मेहनत को इसता श्रेय दिया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here