मियाद पूरी हो चुके टोल प्लाजा बंद करवाने की ड्रामेबाजी छोड़ कर भगवंत मान बाकी रहते टोल प्लाजा बंद करवा कर जनता को राहत दे: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद,पूर्व मेयर शिव सूद, विजय पठानिया, जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया बिट्टू, कमलजीत सेतिया, अश्वनी गैंद, शारद सूद, जीवेद सूद,संदीप  द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी की सरकार धरातल पर कुछ करने की बजाए केबल ड्रामेबाजी करने में ही विश्वास रखती हैं। उन्होंने कहा कि टांडा रोड होशियारपुर पर स्थित टोल प्लाजा पर भगवंत मान का स्वयं पहुंच कर टोल प्लाजा बंद करवाने की कार्रवाई महज एक  ड्रामेबाजी के अलावा कुछ नहीं है, क्योंकि मियाद पूरी होने के  कारण टोल प्लाजा अपने आप बंद हो जाना था, चाहे भगवंत मान बहा ना भी पहुंचते . भाजपा नेताओं ने कहा कि पंजाब में आम आदमी पार्टी की सरकार बनने के बाद जो सड़कों का बुरा हाल हो चुका है, उसे प्राथमिकता के आधार पर रिपेयर करवाने की और सरकार को ध्यान देना चाहिए ना कि टोल प्लाजा बंद करवाने के झूठी ड्रामेबाजी  करके  लोगों का ध्यान टूटी सड़कों से हटाने की कार्रवाई करने का प्रयास किया जाए।

Advertisements

भाजपा नेताओं ने यह भी कहा कि दूसरी सरकारों पर इल्जाम  लगाने वाले  भगवंत मान बताएं कि अभी हाल ही में समाना टोल प्लाजा को 476  दिन की अवधि का और समय क्यों दिया गया है, इसका मतलब साफ है कि सरकार टोल प्लाजा के साथ व्यवहार  अपनी सुविधा के अनुसार कर रही है।  भाजपा नेताओं ने कहा कि आम आदमी पार्टी सरकार बनने के बाद किसी भी क्षेत्र में सरकार कोई उपलब्धि हासिल करने में कामयाब नहीं हुई है, इसलिए मियाद पूरी हो चुकी टोल प्लाजा बंद करवाने के ड्रामे रच कर  झूठी लोकप्रियता भगवंत मान हासिल करना चाह रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here