प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जैसे महान व्यक्तित्व को गढऩे वाली मां को नमन: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के पूजनीय माता हीरा बा मोदी निधन उनको श्रद्धांजलि देने हेतू जिला भाजपा कार्यलय शास्त्री मार्किट में श्रद्धाजंलि कार्यक्रम रखा गया है। भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा कि अध्यक्ष में अयोजित समागम में श्रदासुमन अर्पण । पूर्व केबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद ने कहा कि उनका त्यागमय, तपस्वी का जीवन हमेशा हमारी स्मृतियों में रहेगा। पूरा राष्ट्र दुख की इस घड़ी में प्रधानमंत्री मोदी और उनके परिवार के साथ खड़ा है। ईश्वर से प्रार्थना है की श्रद्धेय माताजी को अपने श्रीचरणों में स्थान दें एवं शोक की इस बेला में माननीय प्रधानमंत्री जी एवं परिवार को संबल दें।
प्रदेश महिला मोर्चा अध्यक्ष मीनू सेठी ने कहा कि हीरा बा जी ने अत्यंत कठिन और संघर्षपूर्ण जीवन जीते हुए जो संस्कार अपने परिवार को दिये। अंत्यत सरल और ममता मय उनकी छवि हमेशा स्मरण में रहेगी। जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा ने कहा कि मां ने उन्हें आकाश छूने की छूट दी। घर के मोह से मुक्त होने में मदद करते हुए संघर्ष की राह पर बढऩे की प्रेरणा दी। दुनिया में जिसका बेटा इस उंचाई पर हो, उसे गुमान न हो, ऐसा कम ही देखने को मिलता है। भक्ति, तपस्या और कर्म की त्रिवेणी, नरेन्द्र मोदी जैसे महान व्यक्तित्व को गढऩे वाली मां को हमारा शत शत नमन है। पूर्व मेयर शिव सूद ने कहा कि संघर्षों से भरे मुश्किल जीवन में हीराबेन ने अपने परिवार को ऐसे मूल्य दिए जिनसे देश को मोदी जैसा नेता मिला। उन्होंने कहा कि हीराबेन की सादगी और ममता से ओतप्रोत छवि हमेशा हम सब के मन में रहेगी।
इस मौके पर ओबीसी मोर्चा उपाध्यक्ष सुरेंद्र कौर सैनी जिला उपाध्यक्ष सुरेश भाटिया ने भी अपने विचार व्यक्त किए। इस मौके पर कुलवंत कौर, नरिंदर कौर, अर्चना जैन,सैनी,सुनीता,पूजा सभरवाल,महिंदरपाल मान,डॉ. बिन्दुसार शुक्ला,अश्वनी ओहरी,जिन्दू सैनी,अश्वनी गैंद,महिंदरपाल सैनी,अशोक शोकी,हरमेश लाल,संजू अरोड़ा,हरिकृष्ण धामी,भारत भूषण वर्मा,कमल वर्मा,धीरज ऐरी,अंकित नैय्यर, रजिंदर मोदगिल, अश्विनी शर्मा छोटा,रजत शर्मा,शिवू ओहरी,राजन शर्मा,सुदामा राय,प्रेम बजाज,आर.के कोहली,सुभाष शर्मा,निर्मल सैनी आदि उपस्थित थे।आदि कार्यकर्ताओं ने श्रदासुमन अर्पण किए।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here