दुखद: कमेटी बाजार में सरकारी गेहूं छोडऩे आई ट्राली सीवरेज धंसने से पलटी, बोरियों के नीचे आने से नवीन, उसकी बहन व बच्चा घायल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सक्षम कालिया। अपडेट: होशियारपुर के कमेटी बाजार में सरकारी गेहूं की सप्लाई देने जा रही एक ट्राली सीवरेज धंस जाने से पलट गई। इस हादसे में एक एक्टिवा तथा वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति, उसकी बहन और बहन का बच्चा नीचे आ गए व गंभीर रुप से घायल हो गए। जिन्हें आसपास के लोगों ने तुरंत निकाला और उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया। घायल की पहचान नवीन निवासी कमेटी बाजार के रुप में हुई है तथा वह अपनी बहन भारती व उसके 6 साल के बच्चे आरव के साथ पैदल जा रहे थे कि अचानक ट्राली धंसने से गेहूं की बोरियां उन पर गिर गईं और वह नीचे दब गए।

Advertisements

मौके पर मौजूद शुभम ठाकुर ने तुरंत बोरियां हटानी शुरु की और देखते ही देखते अन्य लोगों ने भी बोरियां हटाने में मदद करते हुए तीनों को नीचे से निकाला और एम्बुलैंस के माध्यम से उन्हें अस्पताल पहुंचाया। जहां पर नवीन की हालत गंभीर बताई जा रही थी और उसे एक निजी अस्पताल में ले जाया गया था।

गौरतलब है कि यह वही मार्ग है जो बनाए जाने के दौरान ही विवादों में घिरा रहा है और इसके बनने के बाद बाजार एवं आसपास के मोहल्ला निवासियों की समस्याएं और भी बढ़ गईं थीं। देर शाम करीब पौने सात बजे जब एक ट्रैक्टर-ट्राली सरकारी गेहूं डिपो पर छोडऩे के लिए वहां से गुजर रही थी तो सीवरेज धंस जाने से ट्राली एक साइड को पलट गई और लोग हादसे का शिकार हो गए। बताया जा रहा है कि ट्राली ओवरलोड थी और इतने भीड़भाड़ वाले बाजार में उसे आने की आज्ञा किसने दी, इस बात को लेकर भी लोगों में रोष था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here