कमेटी बाजार में ट्राली पलटने से नीचे आने वाले नवीन की हालत गंभीर, निजी अस्पताल में किया गया रैफर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कमेटी बाजार में सरकारी गेहूं डिपो पर छोडऩे आई ट्राली पलटने से उसके नीचे आने वाले नवीन निवासी कमेटी बाजार की हालत गंभीर होने के चलते उसे निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। जहां पर उसका उपचार शुरु कर दिया गया था। बता दें कि देर सायं करीब पौने सात बजे एक ट्रैक्ट-ट्राली जोकि ओवरलोड बताई जा रही थी, सरकारी गेहूं की बोरियां कमेटी बाजार स्थित एक डिपो पर छोड़े आई थी कि जब वह वहां से गुजर रही थी कि सीवरेज धंस जाने से वह एक तरफ पलट गई और गेहूं की बोरियां अपनी बहन व उसके बच्चे के साथ पैदल जा रहे नवीन पर पलट गईं और वे तीनों उसके नीचे दब गए।

Advertisements

मौके पर मौजूद लोगों ने बोरियां हटाकर उन्हें तुरंत निकाला और एम्बुलैंस के माध्यम से उन्हें सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां पर नवीन की गंभीर हालत को देखते हुए उसे निजी अस्पताल में रैफर किया गया। हादसे का पता चलते ही नवीन के जानकार एवं परिजन भी अस्पताल पहुंच गए थे।

लोगों ने कहा कि कथित तौर पर मिलीभगत करके बनाई गई इस सडक़ की गहनता से जांच होनी चाहिए तथा इसमें शामिल अधिकारियों और ठेकेदार के खिलाफ कार्यवाही की जानी चाहिए तथा इसके साथ ही सडक़ को पुन: बनाया जाना चाहिए ताकि भविष्य में ऐसा हादसा न हो। अफसोस रहा कि हादसे संबंधी प्रशासन को लोगों द्वारा सूचना दिए जाने के बावजूद भी कोई भी अधिकारी या प्रतिनिधि मौके पर या अस्पताल नहीं पहुंचा था। जिसे लेकर भी लोगों ने रोष व्यक्त किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here