सेंट मैथ्यू स्कूल पुरहीरां: बच्चे की पीठ पर निशान देख सहमें परिजन

saint-methew-school-hoshiarpur-Punjab-bee-sting-child.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। सेंट मैथ्यू स्कूल पुरहीरां में पढ़ते 8 वर्षिय छात्र जब स्कूल से शुक्रवार को घर लौटा तो उसकी पीठ पर पड़े निशान देखकर उसके परिजनों को होश उड़ गए तथा पूछने पर बच्चे ने बताया कि उसे मक्खीनुमा चीज ने काटा है, जिसके कारण उसकी पीठ पर निशान बन गए हैं। परिजनों ने उसे चैक करवाकर ईलाज शुरु करवाया। परिजनों ने आरोप लगाया कि स्कूल में मधुमक्खियों या किसी अन्य प्रकार की मक्खियों के काटने से उनके बेटे की ये हालत हुई है तथा जब वह स्कूल गए तो स्कूल के सुरक्षा गार्ड एवं सेवादार ने उन्हें प्रिंसिपल से मिलने नहीं दिया। जिसके चलते वह खुद को ठगा सा महसूस कर रहे हैं। दूसरी तरफ स्कूल प्रिंसिपल विलीयम का कहना है कि उनके स्कूल में किसी भी तरह की मक्खियों का छत्ता नहीं है तथा बच्चे को बाहर ही किसी मक्खी व मच्छर ने काटा होगा। उन्होंने बताया कि बच्चे के परिजनों ने उनके सुरक्षा गार्ड व सेवादार से दुरुव्यवहार किया है, जिसका उन्हें शिकायत पुलिस में दी है।

Advertisements

जानकारी अनुसार छात्रा मनप्रीत सिंह (8) पुत्र जसविंदर सिंह व रणजीत कौर निवासी बठियां ब्राह्मणा जोकि सेंट मैथ्यू स्कूल में पढ़ता है शुक्रवार को जब स्कूल से घर लौटा तो उसका चेहरा उतरा हुआ था। काफी देर पूछने के बाद बच्चे ने अपने परिजनों को बताया कि स्कूल में उसकी पीठ पर मक्खियों ने काट लिया था। जिसके कारण उसे काफी दर्द हो रहा है। परिजन उसे तुरंत डाक्टरी सहायता के लिए लेकर गए।

जसविंदर सिंह ने बताया कि इस बारे में बात करने के लिए जब वह स्कूल गए तो स्कूल के सेवादार व सुरक्षा कर्मी ने उन्हें प्रिंसिपल से नहीं मिलने दिया। इसके चलते उन्हें काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। उन्होंने बताया कि उन्होंने कहा कि उन्हें स्कूल के कमरे देखने हैं ताकि पता चल सके कि क्या वाक्य में उनके बेटे को स्कूल में लगे छत्ते से मक्खियों ने काटा है या फिर कोई और बात है। मगर, स्कूल के सेवादार व सुरक्षा कर्मी ने उनके साथ बुरा व्यवहार किया और प्रिंसिपल से नहीं मिलने दिया।

उन्होंने बताया कि उन्हें चौंकी पुरहीरां से पता चला कि स्कूल प्रबंधकों द्वारा उनके खिलाफ शिकायत दी गई है कि उन्होंने सुरक्षा कर्मी व सेवादार के साथ दुरुव्यवहार किया, जोकि सरासर गलत है। इस बारे में पुलिस ने उन्हें चौंकी बुलाया था, मगर वहां पर किसी अधिकारी के न होने के चलते अब सोमवार को बुलाया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here