भगत नगर में रेड कर पुलिस ने 510 ग्राम नशीला पाउडर और 8.10 लाख की ड्रग मनी की बरामद, आशा रानी और राजेश गिरफ्तार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: गुरजीत सोनू/इंद्रजीत सिंह। जिला पुलिस प्रमुख सरताज सिंह चाहल के निर्देशों पर जिले के समस्त थानों की पुलिस द्वारा नशा तस्करों के खिलाफ व्यापक तौर पर अभियान चलाकर उन्हें सलाखों के पीछे धकेला जा रहा है। जिसके चलते नशा तस्करों की कमर तोडऩे में पुलिस को बड़ी सफलता भी मिल रही है।

Advertisements

पुलिस लाइन में आयोजित पत्रकारवार्ता में एसएसपी सरताज सिंह चाहल ने बताया कि इसी कड़ी के तहत कार्यवाही करते हुए थाना माडल टाउन पुलिस ने एसपी मनप्रीत सिंह ढिल्लो, डीएसपी पलविंदर सिंह की अगुवाई में कार्यवाही करते हुए मोहल्ला भगत नगर में एक घर (आशा रानी पत्नी राजेश कुमार) में रोड की और वहां से 510 ग्राम नशीला पदार्थ और 8 लाख 10 हजार रुपये की ड्रग मनी बरामद की।

थाना प्रभारी हरप्रेम सिंह ने पुलिस पार्टी के साथ की इस रेड में ड्रग मनी व नशीले पाउडर सहित दोनोंं आरोपियों राजेश कुमार पुत्र चमन लाल तथा उसकी पत्नी आशा रानी निवासी भगत नगर को गिरफ्तार करने उपरांत मामला दर्ज कर आगे की कार्यवाही शुरु कर दी है। पुलिस द्वारा पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ जारी है ताकि नशा तस्करी से जुड़े और तारों को भी सलाखों के पीछे किया जा सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here