देश के लिए कुर्बान होने वाले जवान और उन्हें जन्म देने वाली माताओं का हर नागरिक है कर्जदार: राम चंद्र

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पुलवामा में शहीद हुए वीर जवानों को श्रद्धांजलि भेंट करने के लिए भारत स्वाभिमान न्यास एवं महिला पतंजली योग समिति के सदस्यों ने जिला प्रभारी योग आचार्य राम चंद्र की अगुवाई में वार मैमोरियल पहुंचे। इस मौके पर उपस्थित समस्त सदस्यों ने दो मिनट का मौन रखकर शहीदों को याद करते हुए उनकी वीरता को नमन किया।

Advertisements

इस मौके पर राम चंद्र ने कहा कि देश की सीमाओं पर पूरी चौकसी के साथ अपनी ड्यूटी करते हुए हमारे जवान हमें जरा सी भी बुरी हवा नहीं लगने देते तथा हर समय जान तली पर रखकर देश की सरहदों की रक्षा करते हैं। उन्होंने कहा कि धन्य हैं वे माताएं जिनके गर्भ से ऐसे शूरवीरों ने जन्म लिया, जो हंसते हुए देश के लिए कुर्बान हो जाते हैं। उन्होंने पुलवामा हमले के शहीदों को श्रद्धांजलि भेंट करते हुए युवा पीढ़ी से आह्वान किया कि वह नशा व अन्य बुराईयों को छोडक़र अपनी सेहत, पढ़ाई और खेलों की तरफ ध्यान दें ताकि वह देशहित में कार्य कर सकें।

इस मौके पर न्यास के कोषाध्यक्ष दविंदर सिंह, सहप्रभारी परमिंदर सिंह, महासचिव ज्योति बाला, हरदीप कौर, प्रवेश कुमारी, प्रीतम, राज कुमार, सुखदेव, नरिंदर कुमार, सहजादा, अभिनाश जैन, सुखविंदर सिंह, दीपक जैन, हरपाल, रंजीत कुमार आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here