पुलवामा के शहीदों को भाजपा ने दी श्रद्धांजलि, जिला प्रभारी महाजन ने पदाधिकारियों से की बैठक

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)।भाजपा जिलाध्यक्ष निपुण शर्मा की अध्यक्षता में जिला पदाधिकारियों की बैठक जिला कार्यलय में हुई।जिसमें विशेष तौर परप्रदेश की ओर से नियुक्त जिला प्रभारी विपिन महाजन ने पदाधिकारियों का मार्गदर्शन किया।

Advertisements

महाजन ने बैठक की शुरुआत में सभी जिला पदाधिकारियों से परिचय किया और संगठनात्मक ढाँचे को और मजबूत करने के लिए सबके सुझाव लिए और विचार-विमर्श किया।उन्होंने कहा कि कार्यकर्ता पार्टी की रीढ़ हड्डी है और कार्यकर्ता के लिए संगठन सर्वोपरि होना चाहिए।महाजन ने आगामी कार्यक्रमों की जानकारी भी सांझा की। बैठक में श्रीनगर के पुलवामा आतंकी हमले की तीसरी बरसी पर हमले में हुए शहीद जवानों को भी दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

महाजन ने श्रदासुमन अर्पण करते हुए कहा कि पाकिस्तान के आतंकवादियों ने आज से तीन साल पहले कायराना हरकत करते हुए सीआरपीएफ की बस पर बम विस्फोट कर देश के 40 वीर जवानों को हमसे छिनने का कार्य किया।यह देश के इतिहास में एक काला अध्याय के रूप में सदा जाना जायेगा।देश इन वीर जवानों की शहादत को कभी भुला नहीं सकता।

जिलाध्यक्ष शर्मा ने कहा कि इन जवानों के त्याग और बलिदान के कारण ही हम सभी अपने देश के अंदर महफूज है। हम सभी देशवासियों को शहीदों के बलिदानों को हमेशा याद रखना चाहिए।इस मौके डॉ बिन्दुसार शुक्ला,जतिंदर सिंह सैनी,जसवीर सिंह,अश्वनी ओहरी,एडवोकेट डीएस बागी,भारत भूषण वर्मा,नरिंदर कौर,गुरमेल सिंह धालीवाल,अमरजीत सिंह लाडी,एडवोकेट रोहित शर्मा, हरदीप सिंह लौंगिया,गगन बत्तरा,सुनीता,कमल वर्मा,राजन शर्मा,विपुल वालिया, आदि उपस्थित हुए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here