टोल प्लाजा बंद करने का ढोंग करके मुख्यमंत्री कर रहे हैं लोगों को गुमराह: तीक्ष्ण सूद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भाजपा नेताओं पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, पूर्व मेयर शिव सूद, कमलजीत सेतिया, अश्वनी गैंद, यशपाल शर्मा, जीवेद सूद, पुनीत शर्मा  द्वारा जारी प्रेस नोट में कहा गया है कि आम आदमी पार्टी पंजाब के असली मुद्दों  नशे व कानून व्यवस्था से लोगों का ध्यान हटाने  व झूठी पब्लिसिटी के चक्कर में जिन टोल प्लाजा की मियाद कंपनी के सरकार के साथ किए गए इकरारनामे  के अनुसार खत्म हो चुकी है तथा टोल प्लाजा  1 दिन पहले ही काम करना बंद कर चुके हैं, उन्हें मुख्यमंत्री भगवंत मान द्वारा एक विशाल कार्यक्रम के जरिए बंद करने का ढोंग  क्यों किया जा रहा है।  

Advertisements

उन्होंने कहा कि यह सरासर लोगों को गुमराह करने की कार्रवाई है तथा व्यर्थ में पैसे तथा मुख्यमंत्री के समय की बर्बादी है। भाजपा नेताओं ने कहा कि जब टोल प्लाजा 17  साल पहले कांग्रेस की सरकार के समय लगाए गए थे तब इन का काफी विरोध हुआ, परंतु सरकार द्वारा पहले ही तरीखें बता कर  कह दिया था कि अमुक तरीखों  को इन टोल प्लाजा की मियाद खत्म हो जाएगी। उन्होंने कहा कि भगवंत मान ने इस व्यवस्था को एक इवेंट के तौर पर प्रस्तुत कर के लोगों को गुमराह करने की कोशिश की है।

उन्होंने कहा कि टोल प्लाजा से लोगों को काफी मुश्किलें पेश करनी पड़ी, परंतु अब जब टोल प्लाजा बंद ही  होना है तो सरकार को चाहिए कि टोल प्लाजा पर लगे सी.सी.टी.वी कैमरे आदि चालू रखे जाएं ताकि पहले की तरह अपराधियों की पकड़ के लिए इनका इस्तेमाल हो सके।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here