शिवसेना के नाम और चुनाव निशान तीर कमान को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व वाली पार्टी को अधिकार देने के फैसले की खुशी व्यक्त की

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। शिवसेना के नाम और चुनाव निशान तीर कमान को मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे जी के नेतृत्व वाली पार्टी को अधिकार देने के फैसले खुशी व्यक्त की गई। आज शिवसेना बाला साहब ठाकरे शिंदे गुट के पंजाब कार्यकारी प्रधान रणजीत राणा जिला प्रभारी शशि डोगरा जिला प्रधान रजिंदर कुमार जिला सीनियर उपाध्यक्ष शम्मी शर्मा और शिवसेना के वरिष्ठ नेता सोम राज बाजवा पवन वर्मा संजीव सूद राकेश शर्मा पंडित राम प्रकाश रामू विक्की समेत समस्त पदाधिकारियों ने हिस्सा लिया। इस अवसर पर समस्त पदाधिकारियों पार्टी दफ्तर में शिवसेना का चुनाव निशान तीर कमान के साथ खुशी व्यक्त करते हुए निर्वाचन आयोग का धन्यवाद किया कि उन्होंने शिवसेना के झगड़े पर फैसला लेते हुए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे के नेतृत्व को असली शिवसेना पार्टी मानते हुए शिवसेना के रूप में मान्यता दे दी जिससे महाराष्ट्र समेत पंजाब में भी जश्न का माहौल पैदा हो गया है।

Advertisements

इस अवसर पर रणजीत राणा ने कहा की शिवसेना सुप्रीमो बाला साहब ठाकरे जी के आशीर्वाद से एकनाथ शिंदे जी के आदेश पर पंजाब में शिवसेना की सभी इकाइयां यथावत रहेंगी और शिवसेना के पंजाब प्रधान हरीश सिंगला जी के नेतृत्व में शिवसेना को शिखर तक ले जाने के लिए काम करेंगे इस अवसर पर हरीश सिंगला जी ने कड़ाई से फैसला लेते हुए शिवसेना के पूर्व पंजाब प्रधान योगराज शर्मा को तत्काल प्रभाव से पार्टी से बाहर निकाल दिया है और योगराज द्वारा स्थापित इकाइयां भंग कर दी गई है जिसके तहत होशियारपुर में डॉ. मनमोहन और उसके तीन चार साथी कार्यकर्ताओं की टीम को तत्काल प्रभाव से पार्टी से निष्कासित कर दिया गया है उनके खिलाफ शिवसेना पार्टी के नाम पर कार्यकर्ताओं का आर्थिक शोषण धोखाधड़ी करने की शिकायतों पर कानूनी कार्रवाई शीघ्र करवाई जाएगी।

इस अवसर पर रणजीत राणा शशि डोगरा शम्मी शर्मा वरिष्ठ पदाधिकारियों ने कहा कि अब शिवसेना पंजाब में स्वतंत्र रूप से पार्टी को राजनीतिक रूप में स्थापित करने के लिए पूरे बल से काम करेगी और पंजाब में पनप रहे आतंकवाद के खिलाफ डटकर लोहा लेगी शीघ्र ही पुराने कार्यकर्ता जो भ्रम की स्थिति में पार्टी से विमुख हो गए थे उन्हें पुणे शिवसेना में शामिल करके पार्टी को मजबूत कराने का कार्य किया जाएगा और शीघ्र ही हरीश सिंगला पंजाब प्रधान के नेतृत्व में सारे पंजाब में सदस्यता अभियान पूरे जोर से उसे चलाया जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here