फगवाड़ा रोड पर प्रस्तावित रेलवे ओवरब्रिज प्रोजैक्ट किया जाए रद्द: ब्रमशंकर जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री पंजाब ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि फगवाड़ा रोड पर प्रस्तावित रेलवे ओवरब्रिज प्रोजैक्ट रद्द किया जाना चाहिए क्योंकि यह जनहित में नहीं है। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार स्थानीय लोगों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी है। वे आज फगवाड़ा रोड पर डोगरा मार्किट के दुकानदारों की समस्याएं सुनने के बाद पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। इस दौरान स्थानीय दुकानदारों ने कैबिनेट मंत्री को रेलवे ओवरब्रिज न बनाने के लिए मांग पत्र भी सौंपा। इस मौके पर उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार के अलावा अन्य पार्षद व गणमान्य भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने कहा कि केंद्र सरकार का फगवाड़ा रोड (रेलवे फाटक) पर रेलवे ओवरब्रिज बनाने का प्रस्ताव जनहित में नहीं है। उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश को अपील करते हुए कहा कि जनहित में रेलवे ओवरब्रिज को बनवाने का फैसला रद्द किया जाए। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के दुकानदार व स्थानीय निवासी नहीं चाहते कि यहां पर रेलवे ओवरब्रिज बने, जिसके लिए वे पहले भी काफी लंबा संघर्ष कर चुके हैं। इस लिए केंद्र सरकार ओवरब्रिज न बनवाकर अंडर पास बनवाने का प्रस्ताव ला सकती है।

ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि इस रोड पर ज्यादा ट्रैफिक नहीं है, इस लिए किसी भी लिहाज से रेलवे ओवरब्रिज का बनना ठीक नहीं है। उन्होंने केंद्रीय राज्य मंत्री सोम प्रकाश से अपील करते हुए कहा कि अगर वे वास्तव में होशियारपुर का विकास चाहते हैं तो होशियारपुर रेलवे लाइन को सैलाखुर्द से जोड़े और होशियारपुर-आमदपुर रोड के पुर्ननिर्माण पर ध्यान दें।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here