एनओसी देने के बदले 8000 रिश्वत लेता क्लर्क राजेश रंगे हाथों काबू

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़): पंजाब विजीलैंस ब्यूरो की तरफ से राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध चलाई मुहिम के दौरान आज नगर कौंसिल कुराली, ज़िला एस. ए. एस. नगर में तैनात क्लर्क राजेश कुमार को 8000 रुपए की रिश्वत लेते हुये काबू किया है।

Advertisements

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुये विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उक्त मुलाज़ीम को बलकार सिंह निवासी दसमेश कालोनी, कुराली की शिकायत पर गिरफ़्तार किया गया है। अन्य विवरण देते हुये उन्होंने बताया कि शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो के पास पहुँच करके दोष लगाया है कि उपरोक्त क्लर्क ने उसके प्लाट की रजिस्ट्री के लिए अपेक्षित एन. ओ. सी. जारी करने के बदले 10,000 रुपए रिश्वत की माँग की थी परन्तु सौदा 8000 रुपए में तय हुआ है।

प्रवक्ता ने बताया कि इस शिकायत की प्राथमिक पड़ताल के बाद विजीलैंस ब्यूरो की टीम ने जाल बिछाया और दोषी मुलाज़ीम को दो सरकारी गवाहों की हाज़िरी में शिकायतकर्ता से 8000 रुपए की रिश्वत लेते हुये मौके पर ही काबू कर लिया।

इस सम्बन्धी विजीलैंस ब्यूरो के थाना उड़न दस्ता, एस. ए. एस. नगर में मुलजिम के खि़लाफ़ भ्रष्टाचार रोकथाम कानून के अंतर्गत मुकदमा दर्ज किया गया है और इस मामले की आगे जांच जारी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here