होशियारपुर निवासियों के सभी सपने होंगे साकार: सांपला

– सांपला के मंत्रीपद के 3 साल पूरे होने पर तलवाड़ ने करवाया प्रभावशाली समारोह
होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू। मंत्री बन कर केवल इतना महसूस हुआ है कि जनता के अधिकारों की चौंकीदारी को और मजबूती से करने का परमात्मा ने मुझे मौका दिया है, इस लिए मैं केवल विश्वास दिला सकता र्हू कि जिला होशियारपुर के निवासियों के एक सांसद से जो भी उम्मीदे व सपने हैं, वो सभी साकार होंगे।
उपरोक्त शब्द केंद्रीय राज्य मंत्री विजय सांपला ने आज अरिहाणां कलां मंडल में मंत्रीपद के 3 साल पूरे होने पर यूथ डिवैलपमैंट बोर्ड, पंजाब के पूर्व सीनियर वाईस चेयरमैन संजीव तलवाड़ के नेतृत्व में करवाए गए एक प्रभावशाली समारोह में उपस्थिति को संबोधित करते हुए कहे।
इस मौके पर श्री सांपला ने कहा कि आज के दिन देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी ने जो इतिहासिक फैंसला लिया था, उस के सार्थक परिणाम सामने आने लगे हैं। उन्होने कहा कि आज देश का हर गांव सीधा केन्द्र से ग्राम पंचायत के खाते में लाखों की ग्रांट प्राप्त कर रहा है। सांपला ने कहा कि मुझे इस बात की खुशी है कि पूरे पंजाब में 112 गांव प्रधानमंत्री आर्दश ग्राम योजना के तहत सरकार दवारा अपनाए गए हैं, जिस में लोक सभा हलका होशियारपुर के 62 व विधान सभा हलका चब्बेवाल के ही 19 गांव उस स्कीम में डाले गए।
इस मौके पर अपने संबोधन में संजीव तलवाड़ ने कहा कि विजय सांपला ने अपने 3 साल के कार्यकाल में पूरी ईमानदारी से कार्य करते हुए एक सांसद का जो भी फर्ज है, उसे पूरा किया है। उन्होने कहा कि सांपला दवारा सडक़ यातायात से ले कर रेल यातायात व हवाई यातायात को बढ़ावा दे कर उधोग के नए आयाम स्थापित किए हैं।
इस मौके पर 16 गांवों से आए ग्राम पंचायतों ने नोट बदली व जी.एस.टी. पर खुल कर चर्चा करते हुए इसे देश की तरक्की में एक मील पत्थर बताया। इस मौके पर स ज्ञान सिंह मेहता, शक्तिमान सिंह, अमरजीत सिंह हरमोयां, कुलदीप सिंह बल, रंधीर सिंह खेड़ा, हरबंस कौर सलेमपुर, प्रीतम सिंह खेड़ा, कुलदीप सिंह हारटा, चमन लाल फलाही, हरमेश कुमार भारटा, निर्मल सिंह भट्टी, चैन सिंह , परमजीत सिंह, दर्शन सिंह, पम्मा हरमोयां, भुपिंदर सिंह खेढ़ा, जसवंत सिंह बडियाल, ओंकार सिंह बडियाल, सरवन सिंह बडियाल, रजिंदर पाल सिंह खेड़ा, दलजीत कौर, ओंकार सिंह, सरवन सिंह बडियाल के इलावा अन्य लोग भी मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here