नशे को जड़ से खत्म करने के लिए भारतीय मानव कल्याण महासमिति पुलिस प्रशासन के साथ: सूरज मट्टू

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। भारतीय मानव कल्याण महासमिति की एक बैठक मुख्य कार्यालय गांव बजवाड़ा में की गई। जिसकी अध्यक्षता भारतीय मानव कल्याण महासमिति पंजाब प्रदेश अध्यक्ष सूरज मट्टू ने की। इस बैठक में भारतीय मानव कल्याण महासमिति के पंजाब टीम के साथ विचार-विमर्श किया कि कुछ दिन पहले भारतीय मानव कल्याण महासमिति पंजाब प्रधान सूरज मट्टू वाल्मीकि समाज दोबारा लगाए गए जाम होशियारपुर सिटी में लगाया गया था

Advertisements

और वहां पर अलग-अलग संगठनों द्वारा वाल्मीकि समाज पर हो रहे अत्याचारों पर अलग-अलग प्रधानों ने विचार दिए थे।

सूरज मट्टू ने वाल्मीकि समाज के मोहल्ले में नशा बांटने वालों पर सख्त कार्रवाई करने के लिए पुलिस प्रशासन को अपील की थी, लेकिन कुछ शरारती तत्व झूठी अफवाह फैला रहे हैं कि भारतीय मानव कल्याण महासमिति पंजाब प्रदेश अध्यक्ष सूरज मट्टू पर प्रशासन द्वारा जाम लगाने का पर्चा रजिस्टर हुआ है, लेकिन खबर झूठी है भारतीय मानव कल्याण महासमिति ने सदैव ही जनहित में कार्य किया है और वह प्रशासन के साथ मिलकर सामाजिक कुरीतियों को दूर करने का कार्य किया है।

उन्होंने कुछ शरारती तत्व को चेतावनी दी है कि वह अपनी राजनीतिक रोटियां सीखने के लिए समाज की एकता को तोडऩे का कार्य ना करें। मट्टू ने कहा कि जल्द ही भारतीय मानव कल्याण महासमिति वाल्मीकि समाज एक मुहिम द्वारा नशा विरोधी फ्रंट तैयार करके प्रशासन की सहायता से नशा बेचने वालों पर शिकंजा कसा जाएगा।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here