भारत सरकार और पंजाब सरकार उत्तर दे सिमरनजीत सिंह मान की देशविरोधी गतिविधियों का पहले ध्यान क्यों नहीं रखा?: लक्ष्मीकांता चावला

senior bjp leader punjab

अमृतसर(द स्टैलर न्यूज़)। पूर्व मंत्री लक्ष्मीकांता चावला ने कहा कि बहुत देर से यह समाचार मिलता था कि जो लोग विदेश जाने के लिए वीजा पासपोर्ट आदि का प्रबंध नहीं कर पाते उनका सबसे बड़ा सहायक सिमरनजीत सिंह मान है। उसकी सिफारिशी चिी के साथ वह सारे काम हो जाते थे जो सही ढंग से करवाना मुश्किल है और सारी कानूनी प्रक्रिया की धज्जियां उड़ाते हुए सिमरनजीत सिंह मान की चिी लोगों को विदेश भेजने में सहायक हो जाती। अब तो सिमरनजीत मान खुद ही बोल पड़ा है कि उसने हजारों लोगों को विदेशों में वीजा लेकर दिया है, बसाया है। उन सरकारों को यह समझा दिया है कि खालिस्तानी होने के कारण इन लोगों को पंजाब में जान का खतरा है। मान ने यह भी मान लिया कि वे यह सारा काम रुपये यूं कहिए रिश्वत लेकर करते हैं।

Advertisements

उन्होंने यह कह दिया है कि बाकी सब पार्टियां भी चंदा इक_ा करती हैं। मैं पार्टी चलाने के लिए इसी ढंग से रुपये लेता हूं। मान ने संविधान की शपथ लेकर भी संविधान के विरुद्ध काम किया। अब तो सरकार को न जांच की जरूरत है, न कोई प्रमाण ढूंढने की। सिमरनजीत के खुद ही अपना दोष स्वीकार करने के बाद भी क्या यह सरकार उसे उचित दंड नहीं देगी। यह तो देश के विरोध का काम है, जो करने के बाद वह सरेआम घोषणा करता है। सिमरनजीत ने तो अपना काम कर दिया, अब देखना है कि भारत सरकार क्या एक्शन लेगी। जो स्वयं ही स्वीकार कर रहा है कि वह देश से दुश्मनी कर रहा है, क्या उस पर कोई गंभीर सुरक्षा कानून नहीं लगना चाहिए?

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here