बाबा साहिब डा. भीम राव अम्बेडकर जी की जयंती को समर्पित क्रिकेट टूर्नामैंट शुरू

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। बाबा साहिब डा. भीम राव अम्बेडकर जी की 132वीं जयंती को समर्पित तीसरे क्रिकेट टूर्नामैंट का आयोजन 7, 8 और 9 अप्रैल को गांव मरूली ब्राह्मणा, बस्सी दौलत खां और अन्य प्रमुख समाज सेवियों के सहयोग से किया जा रहा है। इस क्रिकेट टूर्नामैंट का उद्घाटन आज समाज भलाई मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष दविंदर कुमार सरोआ ने किया और कहा कि इस टूर्नामैंट का संचालन करने वाले फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब होशियारपुर के संदीप मिंटू, सुदेश साबी, जगवीर लाडी,अश्वनी कुमार, राहुल काका, सनी ने बताया कि ये क्लब हर साल 3-4 टूर्नामेंट आयोजित करता हैं। इस बार पूरे पंजाब से कुल 50 टीमें हिस्सा ले रही हैं। संदीप मिंटू इन सभी टीमों की बड़े उत्साह के साथ देख रेख कर रहे हैं। हर टीम के हर खिलाड़ी का खास ख्याल रखा जा रहा है। प्रत्येक खिलाड़ी के लिए खाने-पीने की विशेष व्यवस्था की गई है।

Advertisements

दविंदर सरोआ ने पंजाब सरकार से मांग की कि फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब होशियारपुर के इन खिलाडिय़ों को पंजाब सरकार द्वारा विशेष रूप से सम्मानित किया जाए ताकि इन खिलाडिय़ों का मान-सम्मान बढ़े। क्योंकि यह सर्वविदित है कि आज पंजाब का युवा बेरोजगार है और नशे के दल-दल में डूबा हुआ है। अगर सरकार इन खिलाडिय़ों को सम्मान देगी तो सभी का हौसला बुलंद होगा। श्री सरोआ ने कहा कि होसला बुलंद होने के साथ-साथ हर खिलाड़ी का स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा तथा पंजाब का युवा कुरीतियों से भी बचा रहेगा।

उन्होंने कहा कि फ्रेंड्स क्रिकेट क्लब के सभी सदस्य बहुत सूझवान हैं, वे हर समाजसेवी और खिलाड़ी का पूरे दिल से सम्मान करते हैं, मैं उन्हें शुभकामनाएं देता हूं। इस अवसर पर क्लब के युवाओं ने समाज भलाई मोर्चे के राष्ट्रीय अध्यक्ष दविंदर कुमार सरोआ और दलजीत सिंह गोला को शील्ड भेंट कर उनका हार्दिक स्वागत किया।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here