उज्ज्वल भविष्य के लिए बच्चों का सेहतमंद होना जरुरी: राजिंदर बांसल

Lions-Club-Hoshiarpur-Preet-donating-RO-System-Bal-Divas-Elemantry-School-Prem-Garh.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। लायसं क्लब होशियारपुर प्रीत की तरफ से सरकारी एलीमैंट्री स्कूल प्रेमगढ़ में बाल दिवस को समर्पित एक समारोह आयोजित किया गया। प्रोजैक्ट चेयरमैन एन.के. गुप्ता की अगुवाई में आयोजित इस कार्यक्रम में क्लब के प्रधान राजिंदर बांसल विशेष तौर से उपस्थित हुए। इस दौरान क्लब ने स्कूल के बच्चों एवं स्टाफ सदस्यों के लिए आर.ओ. सिस्टम भेंट किया। जिसके लिए स्कूल मुखी बलबीर राम ने क्लब पदाधिकारियों एवं सदस्यों का आभार व्यक्त किया। इस दौरान क्लब की तरफ से बच्चों को बाल दिवस की बधाई देते हुए मिठाई वितरित की गई।

Advertisements

लायसं क्लब प्रीत ने एलीमैंट्री स्कूल प्रेमगढ़ को आर.ओ. सिस्टम किया भेंट

इस मौके पर प्रधान लायन राजिंदर बांसल ने कहा कि बच्चों के उज्ज्वल भविष्य के लिए उनका सेहतमंद रहना बहुत जरुरी है तथा गंदा पानी उन्हें बीमार कर सकता है। इसलिए क्लब की तरफ से समय-समय पर जरुरत अनुसार स्कूलों में आर.ओ. सिस्टम भेंट किए जा रहे हैं ताकि स्कूल के बच्चे एवं स्टाफ सदस्यों को स्वच्छ पानी उपलब्ध हो सके। उन्होंने कहा कि निरोग शरीर होगा तभी बच्चे बेहतर शिक्षा ग्रहण कर सकेंगे। इस मौके पर राजिंदर बांसल ने क्लब की तरफ से किए जाते अन्य समाज सेवी कार्यों की स्कूल स्टाफ एवं अन्य गणमान्यों को जानकारी दी।

इस अवसर पर पूर्व प्रधान लायन राजेश बांसल, लायन मनोज भल्ला, एस.के. गोयल, जगदीश अग्रवाल, मनजीत सिंह, नीरज सिंगला, मुकुल गुप्ता, कैलाश चंद्र, विनोद कुमार, डी.पी. सोनी के अलावा स्कूल अध्यापिका बीना शर्मा मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here