बिजली की वोलटेज की खराबी होने के कारण लोगों का हुआ भारी नुकसान, पंजाब सरकार करे भरपाई: बिट्टू भाटिया

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। होशियारपुर के वार्ड नं 43 मोहल्ला कमालपुर में 18 अप्रैल को दोपहर के समय बिजली की खराबी होने के कारण कई घरों में इलैक्ट्रोनिक का सामान जलने से भारी नुकसान हो गया। इस संबंधी जानकारी देते हुए भाजपा जिला महामंत्री व पूर्व पार्षद सुरेश भाटिया बिट्टू ने बताया कि कल वह जालंधर चुनाव बैठक के दौरान व्यस्त थे। वहां पर मोहल्ला निवासियों के अलावा उनकी धर्म पत्नी सुनीता भाटिया ने भी उनको फोन करके बताया कि बिजली वोलटेज बढऩे व घटने के कारण उनके घर के अलावा कई घरों में भारी नुकसान हो गया है। जिसकी जानकारी सुरेश भाटिया बिट्टू ने बिजली बोर्ड के सूचना केंद्र पर दी जोकि शाम तक कोई भी बिजली कर्मचारी उसे ठीक करने नहीं आया। इस दौरान मोहल्ले के लोगों का भारी नुकसान हो गया। उन्होंने बताया कि मोहल्ले में कई घरों में फ्रिज, कूलर, ऐसी, स्टैपलाईजर, पंखे, लाईटें सडऩे से भारी नुकसान हुआ है। गौरतलब है कि आज दूसरे दिन 19 अप्रैल को भी मोहल्ला कमालपुर में कुछ घरों में बिजली की वोलटेज घटती बढ़ती रही व लोगों ने मांग की है कि इलाके की बिजली को पूरी तरह से दरुस्त किया जाए।
सुरेश भाटिया बिट्टू ने बताया कि उनके खुद अपने घर में एक ऐ सी, इनवैटर, बैटरा और सीसीटीवी कैमरा खराब होने कारण भारी नुकसान हो गया। हमारी टीम के पहुंचने तक भी लोगों के घरों में बिजली मकैनिंग बिजली उपकरण ठीक करने में लगे हुए थे। इस दौरान भाटिया ने बिजली बोर्ड के एसडीओ व जेई के साथ भी बात की मोहल्ले में इतना नुकसान हो गया है इसकी भरपाई कौन करेंगे। एसडीओ साहिब ने विश्वास दिलाया कि उनकी टीम द्वारा मौका देखा जाएगा।

Advertisements

श्री भाटिया ने बिजली विभाग से मांग की है कि अगर ऐसी स्थिति आए तो तुरंत फीडर ही बंद कर देना चाहिए ताकि लोगों का नुकसान होने से बच सके। इसी के साथ सुरेश भाटिया बिट्टू ने पंजाब सरकार से भी अपील की है कि जिन लोगों का भारी नुकसान हुआ है मौका देखकर उनके नुकसान के भरपाई की जाए। इस मौके पर उनके साथ नवनीत भाटिया लक्की, गौरव सलूजा, रश्मी भाटिया, राखी भाटिया, हरीश दुआ, विनोद मल्होत्रा, मुकेश सेतिया आदि शामिल थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here