बेगमपुरा टाईगर फोर्स की ओर से गांव डाडा में खूनदान कैम्प लगाया गया 

होशियारपुर , (द स्टैलर न्यूज़)। बेगमपुरा टाईगर फोर्स की ओर से गांव डाडा में भारतीय संविधान के निर्माता बाबा साहिब डॉ.भीम राव अम्बेडकर जी के जन्म दिवस को समर्पित खूनदान कैम्प लगाया गया जिसमें 53 खूनदानियों की ओर से आई.एम.ए. ब्लड बैंक को खूनदान किया गया। इस अवसर पर आई.एम.ए. ब्लड बैंक के कर्मचारी कृष्ण लाल तथा कुलदीप सिंह खूनदानियों के साथ बाखूबी मिले। जि़ला इंचार्ज चरनजीत डाडा की प्रधानगी में लगाए इस कैम्प में बेगमपुरा टाईगर फोर्स के राष्ट्रीय चेयरमैन तरसेम दीवाना, फोर्स के पंजाब प्रधान वीरपाल ठरोली, सीनियर उप-प्रधान नरेश कुमार बद्धण तथा ब्लाक प्रधान कमलजीत डाडा ने विशेष तौर पर शिरकत की।

Advertisements

इस अवसर पर राष्ट्रीय चेयरमैन तरसेम दीवाना तथा पंजाब प्रधान वीरपाल ठरोली ने कहा कि बेगमपुरा टाईगर फोर्स के विशेष प्रयत्नों से खूनदानियों में खूनदान करनके के लिए विशेष उत्साह पाया गया। उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा के लिए खूनदान करना उत्तम दान है। उन्होंने कहा कि खूनदान करने से मौत के मुंह में जा रहीं कीमती जानों को बचाया जा सकता है। इसलिए हम सभी को मानवता की भलाई के लिए खूनदान करना चाहिए। नेताओं की ओर से इस अवसर पर लोगों को खूनदान के महत्व के बारे में बताया गया तथा लोगों को खूनदान करने के लिए जागरूक किया गया। उन्होंने कहा कि खूनदान करना मानवता के लिए किया जाने वाला सब से बड़ा दान हैं।

उन्होंने कहा कि मानवता की सेवा के लिए निसंकोच खूनदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि खूनदान एक उत्तम दान है जो मरीज़ों को नई जि़न्दगी देने का सराहनीय कदम है। इस अवसर पर कैम्प में नौजवानों ने बढ़चढ़ कर खूनदान किया। इस अवसर पर अन्यों के इलावा सीनियर उप-प्रधान नरेश कुमार बद्धण, अमनदीप, चरनजीत सिंह, कमलीत, राज जी, दविन्दर कुमार, राजीव सैनी, पम्मा डाडा, गोगा मांझी, पवन कुमार बद्धण, अमनदीप सिंह, चरनजीत सिंह, भूपिन्द्र कुमार बद्धण, कमलीत सिंह, बिशनपाल, ज्ञान चन्द, मुसािफर सिंह, शेरा सिंह, विशाल सिंह, हरनेक सिंह बद्धण, सन्नी सीणा, सुशान्त मम्मण, बिक्रम विज्ज, हैप्पी फतेहगढ़, मनीश कुमार, दविन्दर कुमार, राकेश कुमार भट्टी, विजय कुमार जल्लोवाल खनूर, भूपिन्दर कुमार भिन्दा, सीनियर उप-प्रधान शहरी सुशांत मम्मण सहित संगठन के और पदाधिकारी तथा सदस्य उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here