खिलाड़ी देश की शान, सरकार कर रही अपमान: अभिषेक राणा

हमीरपुर(द स्टैलर न्यूज़) रिपोर्ट: रजनीश शर्मा। हिमाचल कांग्रेस सोशल मीडिया चेयरमैन व प्रवक्ता अभिषेक राणा ने कहा की जब हमारे खिलाड़ी ओलंपिक में जाते हैं तो सरकार को उनसे उम्मीद होती है कि वह मेडल लेकर आएं और हमारे खिलाड़ी हर उम्मीद पर खरे भी उतरे हैं। उन्होंने भारत का नाम पूरी दुनिया में रोशन किया है और सम्पूर्ण राष्ट्र को गौरवशाली पलों का गवाह बनाया। 

Advertisements

लेकिन आज यह देखकर अत्यंत दुख होता है कि हमारी खिलाड़ी बेटियां आज सरकार से इंसाफ की गुहार लगा रही हैं। बेटियों के यौन शोषण मामले में भारत के दिग्गज खिलाड़ी धरने दे रहे हैं लेकिन सरकार का इस पर कोई भी सकारात्मक रवैया बनता नहीं दिख रहा जो कि संतोषजनक नहीं है। एक तरफ केंद्र सरकार अपने मंत्रियों को बचाने में लगी है और दूसरी तरफ केंद्र के ही कुछ मंत्री इस धरने को रोकने के प्रयास कर रहे हैं। 

बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा लगाने वाली मोदी सरकार आज बेटियों की आवाज को खामोश करने में जुटी है। यह पूर्ण दुर्भाग्य की बात है कि जब खिलाड़ी मेडल आते हैं तो सारा श्रेय सरकार खुद लेती है और दूसरी तरफ जब खिलाड़ियों को न्याय दिलाने की बात आती है तो सरकार का रवैया बेरुखा हो जाता है।इस सरकार में जब देश का मान बढ़ाने वाले खिलाड़ियों को ही दरकिनार किया जा रहा है तो भला आम आदमी के साथ क्या क्या होगा। अभिषेक ने केंद्र से मांग करते हुए कहा की खिलाड़ी बेटियों को न्याय मिलना चाहिए और दोषियों पर सख्त कार्रवाई होनी चाहिए।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here