सरकार गिराने की रची साजिश, अब  पंचकूला से आगे नहीं आ पा रहे बागी: सीएम सुक्खू

हमीरपुर (द स्टैलर न्यूज़), रजनीश शर्मा । हिमाचल के मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू बुधवार को हमीरपुर जिले के दो बागी विधायक राजेंद्र राणा और इंद्र दत्त लखनपाल पर खूब बरसे। हमीरपुर पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि 27 फरवरी की रात दोनों विधायक हमारे साथ खाना खा रहे थे और सुबह पार्टी के खिलाफ मत दे दिया। सीएम ने कहा कि जो लोकतंत्र को कमजोर करते हैं, अपने आपको बेच देते हैं, जनता ऐसे भ्रष्ट नेताओं को उखाड़ कर फेंक दें और लोकसभा चुनाव में ऐसे लोगों को उन्होंने जनता से करारा जवाब देने की अपील की। उन्होंने कहा कि जनता द्वारा चुनी सरकार को इन्होंने बीजेपी के साथ मिलकर गिराने की पूरी कोशिश की है।

Advertisements

मुख्यमंत्री ने कहा कि धन बल से कुछ लोगों को तो खरीदा जा सकता है, लेकिन हमारी नैतिकता को कोई नहीं खरीद सकता। उन्होंने दावा कि उनकी सरकार को पांच साल कोई नहीं हिला सकता। मुख्यमंत्री ने कहा कि बागी विधायक पिछले सात दिन से जेल की तरह बंद पड़े है। पंचकूला से आगे नहीं आ पा रहे। अगर हमसे अनुरोध करेंगे तो हम लेकर आएंगे। उन्होंने कहा कि राजनीति में पद की लालसा नहीं रखनी चाहिए। जो व्यक्ति इंसानियत ईमानदारी और नैतिकता को जिंदा रखता है, वहीं इतिहास बनाते हैं। मुख्यमंत्री ने कहा कि जब कोई जिस पार्टी की विचारधारा से चुनाव जीतकर आता हैं तो उसे इस तरह धोखा नहीं देना चाहिए।

खासकर तब जब मुख्यमंत्री भी आपके ही जिले से हो। कांग्रेस के बागी विधायक राणा और लखनपाल हमीरपुर के विकास में भी रोड़ा अटका रहे हैं। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी ने हमारे विधायक चुरा लिए। भाजपा चाहती थी कि बजट पास न हो क्योंकि वो बजट आत्मनिर्भर हिमाचल का था। मुख्यमंत्री सुखविंदर सुक्खू ने कहा कि आर्थिक तंगी के बावजूद सुजानपुर, बड़सर और हमीरपुर विधानसभा क्षेत्रों के साथ साथ पूरे हिमाचल में  पिछले 14 माह से  विकास हो रहा है और भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया जा रहा है।  

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here