बैठक में आप कार्यकताओं ने अनदेखी पर जताया रोष, मैडम करमजीत कौर ने दिया मान सम्मान का भरोसा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं की बैठक पार्टी कार्यालय में जिला प्रधान व जिला योजना बोर्ड की चेयरमैन करमजीत कौर की अध्यक्षता में हुई। इस अवसर पर प्रदेश सचिव संदीप सैनी, पार्षद जसपाल चेची, अजय वर्मा के अलावा बूथ प्रधान तथा अलग-अलग वार्डों से आए आम नेता व कार्यकर्ता उपस्थित थे। बैठक दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओं ने आम आदमी पार्टी की सरकार होते हुए भी उनकी अनदेखी किए जाने का मुद्दा उठाया।

Advertisements

इस दौरान अपना रोष व्यक्त करते हुए अलग-अलग नेताओं व कार्यकर्ताओं ने कहा कि उन्होंने पार्टी के लिए दिन-रात एक कर दिया तथा पिछली सरकारों के समय विपक्ष में रहते हुए प्रताडऩा सही तथा अब जबकि पार्टी की सरकार है तो भी उनकी सुनवाई नहीं हो रही। अन्य पार्टियों से आए नेताओं व कार्यकर्ताओं का बोलबाला हो रहा है तथा आप कार्यकर्ता खुद को ठगा सा महसूस करने लगे हैं। इतना ही नहीं बैठक में इतना ही नहीं बैठक में मौजूद कार्यकर्ताओं ने गत दिवस आम आदमी पार्टी के एक नेता पर हुए हमले का कड़़ा संज्ञान लेते हुए जिला अध्यक्ष से मांग की कि इस मामले को गंभीरता से लेते हुए कड़़ी कार्यवाही करवाई जाए।

इस दौरान कुछ कार्यकर्ताओं ने कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिम्पा को लेकर भी अपनी नाराजगी प्रकट की। कार्यकर्ताओं व नेताओं द्वारा कही बातों पर उन्हें भरोसा दिलाते हुए जिला अध्यक्ष मैडम करमजीत कौर ने कहा कि हम सभी कार्यकर्ता है और पूरी तरह एकजुट हैं। उन्होंने कहा कि कार्यकर्ताओं का जो भी रोष है उसे दूर करने के लिए पूरे प्रयास किए जाएंगे तथा किसी भी कार्यकर्ता के साथ धक्केशाही नहीं होने दी जाएगी।
इस अवसर पर मनदीप कौर संयुक्त सचिव महिला विंग, संतोष सैनी प्रदेश संयुक्त सचिव महिला विंग, जसदीप दोआबा सोशल मीडिया प्रभारी, जसपाल सुमन, राजिंदर कुमार, अमनदीप बिंदा, खुशी राम धीमान, नरेश कुमार, धीरज शर्मा जिला कोषाध्यक्ष, रघु खुल्लर जिला सोशल मीडिया प्रभारी, बलदीप कौर जिला उपाध्यक्ष महिला विंग, जय राम जिला कार्यालय प्रभारी, गुरमेल सिंह, करण बैंस, सुखदेव आदिया, तरसेम सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here