होशियारपुर से जालंधर तक की सड़क आज तक कोई भी पार्टी नहीं बनवा सकी: बेगमपुरा टाईगर फोर्स

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बेगमपुरा टाईगर फोर्स की एक बैठक फोर्स के मुख्य कार्यालय भगत नगर नज़दीक माडल टाउन होशियारपुर में फोर्स के पंजाब प्रधान वीरपाल ठरोली तथा जिला प्रधान हैप्पी फतेहगढ़ की अध्यक्षता में हुई। बैठक में फोर्स के राष्ट्रीय चेयरमैन तरसेम दीवाना, नरेश कुमार वद्धन सीनियर उप-प्रधान पंजाब तथा नेकू बद्धन सीनियर उप-प्रधान दोआबा विशेष तौर पर शामिल हुए।

Advertisements

इस अवसर पर पंजाब प्रधान वीरपाल ठरोली तथा जिला प्रधान हैप्पी फतेहगढ़ ने कहा कि किस सरकार ने पंजाब में कितना विकास किया है यह सभी जानते हैं परन्तु चुनावों के समय विकास की बहुत बातें होती हैं परन्तु विकास कहीं पर भी देखने को नहीं मिलता। उन्होने कहा कि चाहे कांग्रेस हो, अकाली दल हो, आम आदमी पार्टी हो यां भाजपा इन सभी पार्टियों के राज पंजाब के लोगों ने देख लिए हैं। उन्होने कहा कि होशियारपुर से जालंधर तक की सड़क को कोई भी पार्टी आज तक तैयार नहीं करवा सकी, यह सड़क अभी भी बीच में ही लटक रही है। सड़क की हालत इतनी खराब है कि अगर कहीं सेहतमंद व्यक्ति भी  गलती से होशियारपुर से जालंधर वाली सड़क पर से दो-चार दफा गुज़र जाये तो उसकी हडडियां पसलियां खड़कने लग जाती हैं।

उन्होने कहा कि पंजाब में जो पहले सरकारें बनी यां आज की सरकार यह सभ एक ही थैल के चट्टे बटटे हैं। इधर भगवंत मान सरकार द्वारा एक वर्ष के अंदर 27000 नौकरियां देने के जगह-जगह पर फलैक्स लगाये गये हैं तथा मान सरकार ने इन पर बेतहाशा पैसा खर्च किया है जो की सहने योग्य नहीं है। उन्होने कहा कि मान सरकार ने जो 27000 नौकरियां दी हैं इस बारे में पंजाब के लोगों को विस्तारपूर्वक बताया जाये। उन्होने कहा कि फलैक्स तो हर जगह नज़र आ रहे हैं लेकिन नौकरी पाने बाले नज़र नहीं आ रहे हैं। पंजाब में बेरोज़गारी इतनी बढ़ गई है कि पंजाब का पढ़ा लिखा सारा युवा वर्ग बाहर विदेशों की तरफ भाग रहा है। अगर बेरोज़गारी इसी प्रकार बढ़ती रही तो कुछ समय के बाद पंजाब में पढ़ा लिखा युवा नज़र नहीं आयेगा तथा सभी विदेशों की तरफ ही भाग जायेंगे। उन्होने कहा कि अगर पंजाब में कोई नज़र आयेगा तो गरीब बेरोज़गार ही नज़र आयेगा। रंगला पंजाब बनाने की बात करने बाले पंजाब के हालातों पर ज़रा नज़र तो डालें ताकि उन्हे पता चल सके कि पंजाब के हालात क्या हैं।

इस अवसर पर औरों के अतिरिक्त मीडिया इंचार्ज चन्द्र पाल हैप्पी, सीनियर उप-प्रधान नरेश कुमार बद्धन, अशोक कुमार कटोच बड़ी बस्सी, अमनदीप, हरी राम आदिया जिला प्रधान भावाधस, सतीश कुमार शेरगढ़, चरनजीत सिंह, कमलजीत , राम जी, दविंद्र कुमार, राजीव सैनी, सुरमू भलवान, पम्मा डाडा, गोगा मांझी, राज कुमार बद्धन, अवतार डिम्पी, अविनाश सिंह, अमनदीप सिंह, चरनजीत सिंह, भुपिंदर कुमार वद्धन, कमलजीत सिंह, विशनपाल, ज्ञान चन्द, मुसाफिर सिंह, शेरा सिंह, विशाल सिंह, हरनेक सिंह बद्धन, सनी सीणा, भिंदा सीणा, बिक्रम विज, हैप्पी फतेहगढ़, मनीष कुमार, दविंद्र कुमार, राकेश कुमार भट्टी, विजय कुमार जल्लोवाल खनूर, सीनियर उप-प्रधान शहरी सुशांत मम्मण, नरेश कुमार शहरी प्रधान, बाली, गुरप्रीत गोपा, रवि सहित फोर्स के अन्य पदाधिकारी तथा सदस्य उपस्थित थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here