नारायण नगर में लगने वाले ट्यूबवेल को लेकर संघर्ष की सुगबुगाहट: पार्षद अशोक मेहरा

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)। नारायण नगर वैल्फेयर सोसाइटी की एक विशेष बैठक सोसायटी प्रधान विनय शर्मा की अध्यक्षता में मोहल्ले में नगर निगम की तरफ से लगने वाले डीप ट्यूबल के उपलक्ष में मोहल्ला नारायण नगर में हुई। जिसमें वार्ड पार्षद अशोक मेहरा विशेष रूप से उपस्थित हुए अध्यक्ष विनय शर्मा ने बताया कि पिछले कई सालों से मोहल्ला नारायण नगर में आ रहे पानी की किल्लत को देखते हुए नगर निगम ने जो ट्यूबेल नारायण नगर में लगाना पिछले काफी समय से पास किया हुआ है उसके लिए हमारी सोसायटी ने नगर निगम तथा जल आपूर्ति व सेनिटेशन विभाग के अधिकारियों को विश्वास में लेकर टयूबवेल लगाने के लिए उपयुक्त भूमि नगर निगम को खरीद कर दे दी है। मगर ट्यूबवेल लगाने में देरी की जा रही है।

Advertisements

इस संबंधी कैबिनेट मंत्री ब्रमशंकर जिम्पा जी को भी भेंट कर उन्हें अवगत कराया गया था, इसके बावजूद भी विभाग टयूबवैल जल्द लगाने के लिए कोई प्रयास करता नजर नहीं आ रहा है। गर्मियों में पानी की कमी बहुत ज्यादा आ जाती है तथा मोहल्ले के लोग पानी लेने के लिए इधर-उधर भागते हैं उन्होंने कहा कि मोहल्ला वासियों की इस गंभीर समस्या को देखते हुए हम नगर निगम और जल आपूर्ति विभाग व जिलाधीश से मांग करते हैं कि ट्यूबवेल जल्द से जल्द लगाया जाए अन्यथा हम संघर्ष के लिए मजबूर होंगे।

जिसकी सारी जिम्मेदारी प्रशासन की होगी इस अवसर पर विकास तिवारी, तिलक राज गुप्ता, राजीव शर्मा, राजेश बनयाल, यशपाल, बृजलाल सैनी, नरेश मेहरा, एस के राणा, सरण सहोता, हरमीत सिंह मल्होत्रा, एस के जैन, धर्म सिंह ठाकुर, बिल्ला बल्लभ, अनिल नारायण शर्मा, रमेश कुमार, सर्वजीत भोपला, धर्मवीर शर्मा, प्रदीप कुमार, परशोतम ऐरी, चमन लाल सूद आदि सोसायटी मेंबर व मोहल्ला वासी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here