कैबिनेट मंत्री जिंपा ने व्याइसलैस सैकेंड इनिंग होम संस्था को भेंट किया हाईड्रोलिक ट्रैक्टर-ट्राली कैचर

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़), रिपोर्ट: संदीप डोगरा। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि घायल पशुओं के इलाज व संभाल के लिए व्याइसलैस सैकेंड इनिंग होम होशियारपुर अहम भूमिका निभा रहा है, जिसके लिए इस संस्था की जितनी प्रशंसा की जाए वह कम है। वे संस्था को घायल पशुओं को इलाज के लिए उठाने के लिए हाईड्रोलिक ट्रैक्टर-ट्राली कैचर भेंट करने के दौरान लोगों को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि इंटरनेशनल ट्रैक्टर सोनालिका के वाइस चेयरमैन अमृत सागर मित्तल की ओर से संस्था को यह अत्याधुनिक उपकरण दिया गया है।
कैबिनेट मंत्री ने कहा कि व्याइसलैस सैकेंड इनिंग होम के वालंटियर शहर में घायल पशुओं गाय, बैल, कुत्ता, बिल्ली के इलाज में काफी सक्रिय योगदान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि बेजुबान जानवरों के लिए आगे आकर संस्था ने एक मिसाल कायम की है जो कि अन्य लोगों को भी ऐसे कार्य के लिए प्रेरित करेगी।
ब्रम शंकर जिंपा ने सोनालिका का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि सामाजिक सरोकारों को अपनी जिम्मेदारी मान कर सोनालिका ने हमेशा विभिन्न संस्थाओं का हाथ थामा है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि पंजाब सरकार समाज हित के हर कार्य के लिए बढ़ चढ़ कर योगदान देने के लिए वचनबद्ध है और ऐसे कार्यों को निरंतर प्रोत्साहित भी करेगी।
इस मौके पर मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, सहायक कमिश्नर नगर निगम संदीप तिवाड़ी, डिप्टी डायरेक्टर पशु पालन विभाग डा. हारुन रत्न, जी.एम. सोनालिका अतुल शर्मा, एडवोकेट अमरजोत सैनी, नवीन, राकेश, जतिंदर नागर, संजीव कुमार जोशी, कुसुम टंडन, मोनिका जोशी, मंजीत ग्रोवर, शेफाली सूद, ऋतिका, अंजली, रश्मि, रोमा सैनी के अलावा अन्य गणमान्य भी मौजूद थे।

Advertisements

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here