तीक्ष्ण सूद सहित भाजपा नेताओं और मोहल्ला निवासियों ने जाना पूर्व पार्षद भाटिया का कुशलक्षेम

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पिछले कल हुई तेज बारिश के कारण मोहल्ला कमालपुर में पानी जमा होने के चलते पूर्व पार्षद व जिला भाजपा महामंत्री सुरेश भाटिया बिट्टू हादसे का शिकार हो गए थे। पानी के कारण उनका पैर फिस्ल गया था और वह गिर गए थे। इससे उनकी बाजू, कंधे और सिर में गंभीर चोट आ गई थी। उन्हें मोहल्ला निवासियों ने तुरंत सिविल अस्पताल पहुंचाया। जहां से उपचार उपरांत उन्हें घर भेज दिया गया। गिरने से भाटिया के कंधे में हल्का फ्रैक्चर आ गया है, जिसके लिए डाक्टरों ने उन्हें आराम करने तथा दवाई समय पर लेने की सलाह दी है। इस बात का पता चलते ही जहां मोहल्ला निवासियों ने भाटिया के निवास स्थान पर पहुंचकर उनका कुशलक्षेम जाना वहीं भाजपा नेताओं ने भी उसके भेंटकर उनके जल्द स्वस्थ्य होने की प्रार्थना की।

Advertisements

इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री तीक्ष्ण सूद, जिला अध्यक्ष निपुण शर्मा, पूर्व मेयर शिव सूद, विजय पठानिया, जिला सचिव अश्विनी गैंद, संजू अरोड़ा, कमलजीत सेतिया, यशपाल शर्मा, लक्की ठाकुर, सतीश बावा, अश्वनी ओहरी, गौरव पराशर, हरीश दुआ, विनोद मल्होत्रा, मिंटू सेतिया, मलकीयत सिंह, सुरिंदर सिंह, नवनीत भाटिया, पूर्व डिप्टी मेयर प्रेम सिंह पिपलांवाला, अमरजीत शर्मा, ओम प्रकाश शर्मा, विनय खन्ना, दीपक खन्ना, चमन सिंह, दीपक खन्ना, सतीश सरीन, चमन सिंह, सोनू ठाकुर, नरेश भाटिया, रिक्की कटारिया, नीरु ग्रोवर, अशोक कुमार शोकी, धर्मवीर भाटिया, मोहित कुमार, पूर्व पार्षद सुषमा सेतिया, डा. बिंदुसार शुक्ला, दर्पण गुप्ता, चंद्रप्रकाश चोपड़ा, टिंकू छाबड़ा, बंटी पंदेड़ ने भाटिया से भेंट की और उनका हालचाल जाना। इसके अलावा बड़ी संख्या में मोहल्ला एवं शहर निवासी उनसे मिलने उनके निवास पहुंच रहे हैं। इस दौरान मोहल्ला निवासियों ने नगर निगम के प्रति रोष व्यक्त करते हुए कहा कि ओपन ड्रेनेज़ को बंद करके अंडरग्राउंड किया जा रहा है, जिस कारण सीवरेज की पाइपों में प्रैशर बढऩे से वह इतना बोझ नहीं झेल पा रही हैं तथा गंदा पानी बैक हो रहा है, जिस कारण थोड़ी से बरसात में हालात बद से बदतर हो जाते हैं।

उन्होंने कहा कि भाटिया वार्ड के पूर्व पार्षद व भाजपा जिला महामंत्री ही नहीं बल्कि एक समाज सेवक के रुप में शहर के तमाम वार्डों से जुड़ी समस्याओं को दूर करवाने हेतु भी प्रयासरत रहते हैं। लेकिन दुख की बात है कि नगर निगम द्वारा उनके वार्ड के साथ सौतेला व्यवहार किया जा रहा है। जिसके चलते इसका खामियाजा पूरे मोहल्ले को भुगतना पड़ रहा है। मोहल्ला निवासियों ने सूद को परेशानी से अवगत करवाते हुए उनसे इस मामले को बड़े स्तर पर उठाने की मांग की। इस दौरान सूद ने कहा कि नगर निगम को ऐसा कदम उठाने से पहले यह पुख्ता कर लेना चाहिए कि इससे किसी को परेशानी तो नहीं होगी। उन्होंने कहा कि मोहल्ला कमालपुर पहले से ही छोटी पाइपों के कारण परेशानी में रहता है तथा ऊपर से नालियों के गंदे पानी को बिना किसी योजना के सीवरेज होल में डालना पूरी तरह से गलत है। इसके लिए व्यापक तौर पर योजना बनाकर पहले बड़ी पाइपें डाली जानी चाहिए, उसके बाद ही ऐसे कदम उठाने चाहिए। सूद ने नगर निगम को चेतावनी दी कि अगर भविष्य में निगम की लापरवाही के कारण किसी भी शहर निवासी के साथ ऐसा हादसा होता है तो भाजपा संघर्ष के लिए मजबूर होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here