होशियारपुर की तनीशा ने बढ़ाया मान, नेपाल में हुई अंतरराष्ट्रीय नृत्य प्रतियोगिता में पाया दूसरा स्थान, जिलाधीश ने किया सम्मानित

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। गत दिवस नेपाल में हुई अंतरराष्ट्रीय नृत्य प्रतियोगिता में होशियारपुर की तनीशा वालिया ने दूसरा स्थान प्राप्त करके शहर, डांस टीचर व परिवार का नाम रोशन किया है। तनीशा की उपलब्धि पर जिलाधीश कोमल मित्तल ने तनीशा व उसकी टीचर को बधाई देते हुए सम्मानित किया। इस मौके पर जिलाधीश मित्तल ने कहा कि तनीशा जैसे बच्चे ही शहर व माता पिता का नाम रोशन करते हैं तथा ऐसे बच्चे ही दूसरों के लिए मिसाल बनते हैं।

Advertisements

उन्होंने तनीशा को पढ़ाई के साथ-साथ नृत्य में भी खूब मेहनत से आगे बढ़ते रहने की प्रेरणा दी। इस दौरान तनीशा की डांस टीचर प्रवीन शर्मा ने बताया कि तनीशा ने प्रतियोगिता के दौरान शास्त्रीय नृत्य (क्लासिकल डांस) के मुकाबले में अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन करते हुए 28 प्रतिभागियों में दूसरा स्थान हासिल किया। उन्होंने बताया कि उन्हें इस बात पर भी मान महसूस हो रहा है कि तनीशा को जिलाधीश कोमल मित्तल ने सम्मानित करके उसका हौंसला बढ़ाया है, जिससे तनीशा को और भी बड़ा मुकाम हासिल करने हेतु प्रोत्साहन मिला है। इस दौरान तनीशा के पिता विशाल वालिया व माता स्वीटा वालिया ने भी खुशी जाहिर करते हुए तनीशा को व उनकी कोच को बधाई दी। गौरतलब है कि तनीशा ने हाल ही में दसवीं कक्षा की परीक्षा 94 प्रतिशत अंक लेकर पास की है और वह नृत्य में भी अच्छा मुकाम हासिल कर रही है।

तनीशा का कहना है कि उसे बचपन से ही नृत्य का शौक था और वह क्लासिकल नृत्य सीखना चाहती थी और माता-पिता का साथ व नृत्य अध्यापिका प्रवीन शर्मा मैडम ने उसका यह सपना पूरा करने में बहुत सहयोग किया है। उसने विश्वास दिलाया कि वह क्लासिकल डांस में एक दिन इससे भी बड़े मंच पर शहर, कोच व माता पिता का नाम रोशन करेगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here