पंजाब सरकार ने पैट्रोल-डीजल के दाम बढ़ाकर पंजाबियों को दिया एक और तोहफाः हरीश आनंद

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब में आम आदमी को सुशासन देने और महंगाई से राहत दिलाने की बातें करके जनता को गुमराह करने वाली आम आदमी पार्टी की सरकार जनता और एक-एक करके आर्थिक बोढ डालने का काम करने लगी है। जिससे इसके मंसूबे साफ नज़र आने लगे हैं। पहले बिजली दरों में बढ़ौतरी और अब पैट्रोल एवं डीजल के दाम बढ़ाकर जनता को कौन सी राहत दी गई है, इसका जवाब पंजाब सरकार को जनता को देना ही होगा। यह बात जिला कांग्रेस कमेटी के उपाध्यक्ष हरीश आनंद ने पैट्रोल एवं डीजल के दाम बढ़ाने जाने की कड़े शब्दों में निंदा करते हुए कही।

Advertisements

श्री आनंद ने कहा कि एक तरफ केन्द्र की मोदी सरकार ने देश के नाक में दम कर रखा है तो दूसरी तरफ पंजाब, पंजाबियत और पंजाबियों की रहनुमा बताकर सत्ता हथियाने वाली आम आदमी पार्टी की मान सरकार ने पंजाबियों का जीवन दूभर बनाना शुरु कर दिया है। सोशल मीडिया, इश्तिहार एवं अखबारी जुमले में माहिर हो चुकी पंजाब सरकार के हाथ भी खाली दिखाई दे रहे हैं। आए दिन किसी न किसी राजनेता को राजनीतिक स्वार्थ सिद्धी एवं झूठी शोहरत पाने के लिए झूठे केसों में फंसाकर जनता का ध्यान असल मुद्दों से भटकाया जा रहा है। जिसके कारण आम जनता का हाल बेहाल हो रहा है।

हरीश आनंद ने कहा कि लोग आज भी डा. मनमोहन सिंह के सरकार के समय को याद करते हैं, जब पैट्रोल और डीजल के दाम तो कंट्रोल में थे ही साथ ही रसोई गैस के दाम भी आम आदमी की पहुंच में थे। परन्तु आज केन्द्र और पंजाब सरकार लगता है मिलकर जनता को महंगाई के तोहफे पर तोहफा देने की संधि कर चुके हैं। जिस कारण ही सरकारें मनमर्जी करके जनता पर आर्थिक बोझ बढ़ा रही हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here