तनीशा जैसी बेटियां एक घर का नहीं बल्कि समाज का गौरव होती हैं: संजीव अरोड़ा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत विकास परिषद की तरफ से गत दिवस नेपाल में आयोजित हुई भारत-नेपाल नृत्य प्रतियोगिता में दूसरा स्थान (क्लासिकल) प्राप्त करके माता-पिता, शहर, पंजाब व देश का नाम रोशन किया है। तनीशा जैसी बेटियां सिर्फ एक घर का नहीं बल्कि पूरे समाज का गौरव होती हैं और ऐसी बेटियों पर हमें मान है। यह विचार भारत विकास परिषद के प्रदेश कनवीनर (नेत्रदान) व प्रमुख समाज सेवी संजीव अरोड़ा ने टीम सहित तनीशा को सम्मानित करने दौरान व्यक्त किए।

Advertisements

इस मौके पर श्री अरोड़ा ने कहा कि तनीशा ने देश से बाहर जाकर अपनी प्रतिभा के प्रदर्शन से दिखा दिया है कि बेटियों को आगे बढऩे को मौके मिलें तो वह हर मुकाम हासिल कर सकती हैं। उन्होंने तनीशा को भविष्य में और भी ऊंचाईयां छूने का आशीर्वाद देते हुए शुभकामनाएं दीं। इस अवसर पर भाविप अध्यक्ष राजेन्द्र मोदगिल व सचिव एचके नकड़ा ने तनीशा की उपलब्धि पर परिवार व उसे बधाई देते हुए कहा कि तनीशा की उपलब्धि से सारा शहर गौरवांवित हुआ है और जिलाधीश द्वारा भी तनीशा को आशीर्वाद दिया जाना गर्व की बात है। क्योंकि, हमारे जिले की जिलाधीश भी एक महिला हैं और उनके हाथों तनीशा को सम्मान मिलना तनीशा को और भी बेहतर करने की प्रेरणा देगा।

इस दौरान उन्होंने तनीशा की कोच प्रवीण शर्मा को भी उनके द्वारा करवाई मेहनत के लिए बधाई एवं धन्यवाद व्यक्त किया। इस अवसर पर भाविप की तरफ से दविंदर अरोड़ा, विजय अरोड़ा, तरसेम मोदगिल के अलावा परिवार की तरफ से तनीशा, नव्या, स्वीटी, कुसुम वालिया, दविंदर वालिया गुरुजी, विशाल वालिया, छवि, नमिता, संतोष रानी आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here