प्रेरणास्रोत हैं आज्ञापाल सिंह साहनी के समाज सेवी कार्य: संजीव कुमार

Agyapal-Sahni-Hounered-Bharat-Vikas-Parishad-Hoshiarpur-Punjab.jpg

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। भारत विकास परिषद की तरफ से एक समारोह प्रधान एवं प्रमुख समाज सेवी संजीव कुमार की अगुवाई में आयोजित किया गया। इस मौके पर परिषद की तरफ से सरबत दा भला चैरीटेबल ट्रस्ट के जिला प्रधान आज्ञापाल सिंह साहनी को उनके द्वारा समय-समय पर परिषद को दिए जाते सहयोग के लिए सम्मानित किया गया।

Advertisements

इस अवसर पर प्रधान संजीव कुमार ने बताया कि आज्ञापाल सिंह साहनी जोकि होशियारपुर के प्रमुख व्यवसायी हैं और समाज सेवा के क्षेत्र में इनके द्वारा किए जाते कार्य प्रेरणास्रोत हैं हमेशा ही जरुरतमंदों की सहायता के लिए तत्पर रहते हैं। उन्होंने बताया कि श्री साहनी द्वारा समय-समय पर परिषद को जो सहयोग दिया जाता है वह अनुकरणीय है और इसके लिए परिषद सदैव इनकी आभारी रहेगी। संजीव कुमार ने बताया कि श्री साहनी जिन सिद्धांतों को लेकर परिषद मानव सेवा के पथ पर अग्रसर है उस मार्ग पर श्री साहनी जैसे दानी सज्जनों का सहयोग संजीवनी के समान है। इस मौके पर जिला सचिव जगमीत सिंह सेठी एवं वरिष्ठ उपाध्यक्ष राजिंदर मोदगिल ने आए हुए समस्त सदस्यों को श्री साहनी द्वारा दिए गए सहयोग की जानकारी दी। उन्होंने परिषद द्वारा भविष्य में लगाए जाने वाले प्रोजैक्टों एवं मानव सेवा को बढ़ावा देने वाली गतिविधियों के बारे में भी बताया।

इस अवसर पर परिषद से सम्मान प्राप्त करते हुए श्री साहनी ने कहा कि वे भविष्य में भी परिषद को सहयोग देते रहेंगे, क्योंकि परिषद का प्रत्येक सदस्य निस्वार्थ भाव से मानव सेवा का जो कार्य कर रहा है उसका उनके मन पर विशेष प्रभाव पड़ा है। जिसका अनुसरन सभी संस्थाओं को करना चाहिए।

इस मौके पर अन्य के अलावा दविंदर अरोड़ा, वरिंदर चोपड़ा, एच.के. नकड़ा, विनोद पसान, शाम सुन्दर नागपाल, एन.के. गुप्ता, मास्टर गुरप्रीत सिंह, संजीव खुराना, रविंदर भाटिया, वरिंदरजीत सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here