बेगमपुरा टाइगर फोर्स के सहयोग के साथ बी.डी.ओ के कार्यालय आगे अनिश्चितकालीन भूख हड़ताल शुरू

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। बेगमपुरा टाइगर फोर्स के एक कार्यकर्ता ने फोर्स के सहयोग के साथ मनजीत सिंह निवासी डाहडा ने आज बीडीयो ब्लाक-2 के सामने भूख हड़ताल शुरू कर दी है। मनजीत सिंह ने बेगमपुरा टाइगर फोर्स के अधिकारियों को बताया था कि उस के घर के सामने तकरीबन 50 दिनों से बड़े बड़े गड्ढे किए हुए हैं जिस में पीने वाले पानी के पाईप डाले जाने थे। सरपंच गांव डाहडा के सरपंच को बार बार कहने के बावजूद भी वहाँ पानी वाले पाईप नहीं डाले। मनजीत सिंह ने आगे बताया कि उस के दो छोटे छोटे बच्चे हैं और उसे डर लगा रहता है कि कहीं उस के बच्चे उस गड्ढो में न गिर जाने पर कोई अप्रिय घटना न घट जाये। जब गाँव डाडा के सरपंच के साथ बात की तो सरपंच ने कहा कि इस का कोई मुद्दा है जो कि पटवारी गिरदावर ओर पता नहीं किस किस ने आ कर मिनती भी कर ली है उसके बावजूद भी वहाँ पानी वाले पाईप नहीं पड़ रहे।

Advertisements

इस मौके फोर्स के नेताओं ने बताया कि बेगमपुरा टाइगर फोर्स ने जब पहले धरना देना था और सरपंच के साथ बात की गई थी और सरपंच ने दस दिन का समय मांगा था परंतु बेगमपुरा टाइगर फोर्स ने उन को पंद्रह दिन का समय दिया था पंद्रह दिन बीत जाने के बाद बेगमपुरा टाइगर फोर्स के अधिकारी ने सरपंच के साथ बात की और सरपंच साहब ने आगे से कहा कि पटवारियों की हड़ताल चल रही है गाँवों के विकास के मसले भी अब लगता पटवारियों बीडीयो और ओर पता नहीं किस किस के हाथों में हैं और फिर सरपंच किस के लिए चुना जाता है।

बेगमपुरा टाइगर फोर्स ने यह ऐलान करते कहा कि अणमित्थे समय के लिए बीडीयो ब्लाक-2 के सामने परिवार की तरफ से फोर्स के सहयोग के साथ अणमित्थे समय के लिए भूख हड़ताल रखेगा और उस के बाद बेगमपुरा टाइगर फोर्स हरेक दिन बहुत गाँव के लगते विधायक सुंदर शाम अरोड़ा का चौक में पुतला फूँका करेगी। इस मौके फोर्स और राष्ट्रीय वाइस चेयरमैन बिल्ला दियोवाल, राष्ट्रीय प्रधान अशोक सल्लन, जि़ला इंचार्ज वीरपाल ठरोली जि़ला प्रधान बब्बू सिंगड़ीवाल, जि़ला सचिव राकेश कुमार सिंगड़ीवाल, जि़ला सचिव ईश कुमार शेरगढ़, जि़ला प्रैस सचिव मुलखा नन्दन, जि़ला सीनियर वाइस प्रधान देवराज भक्त नगर और मनजीत आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here