मुख्यमंत्री पंजाब हाई सिक्योरिटी नंबर प्लेटों की मियाद बढ़ाए और चालान काटने करवाए बंद: कर्मवीर बाली

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। पंजाब सरकार जनता को किसी न किसी बहाने से लूटने के मन्सूबे बनाकर लूट रही है जिससे जनता लाचार नजऱ आ रही है। कर्मवीर बाली ने कहा कि हाई सिक्योरिटी वाहनों पर प्लेटों की मियाद पूरी होने पर जनता पर 10 हजार रुपए तक जुर्माना थौपा जा रहा है जोकि असहनीय है। यह बात जि़ला संघर्ष कमेटी की मीटिंग में अध्यक्षता करते हुये जि़ला अध्यक्ष कर्मवीर बाली ने कही। कर्मवीर बाली ने कहा कि जब रोज़ाना 200 से अधिक नम्बर प्लेटें लगाने के आवेदन आ रहे हैं तो समय तो लगेगा ही प्लेटों को लगाने में, चालान काटने की क्या आवश्यकता पड़ गई। जो वाहन चोरी हो रहे हैं चोर उसे तोड़ फोड़ कर कबाडिय़ों के पास बेच रहे हैं तो हाईसिक्योरिटी प्लेंटे वहां क्या करेंगी।

Advertisements

थानों में परेशानी आने की वजह से लोग चोरी की दरखास्ते तो देते हैं लेकिन जनता की एफ.आई.आर. न होने पर परेशानी आ रही है। इसलिए हाई सिक्योरिटी नम्बरों के लिए काटे जा रहे चालान तुरन्त बन्द किये जायें। पुलिस को कानून व्यवस्था ठीक करने पर लगाया जाये आये दिन झप्पटमारों के डर से औरतों का घरों से निकलना मुश्किल हो गया है और घरों में भी लोग सुरिक्षत नही है। गर्मियों में 0 बिजली बिजली के बिल अब 5 हज़ार से ज्यादा आने लग पड़े हैं।

पैट्रौल-डीज़ल के दाम बढऩे से मंहगाई बढ़ गई है ऊपर ये चालान काटने से जनता हाताश नजऱ आ रही है। मुख्यमन्त्री पंजाब हाई सिक्योरिटी नम्बरों की मियाद बढ़ाये और चालान काटने बन्द करवाए। जनता बहुत दुखी है इस ओर ध्यान दिया जाये। इस अवसर पर नवल कालिया, निर्मल सिंह, बलविन्दर कुमार, उत्तम सिंह, हरिमित्र, अशोक कुमार आदि उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here