प्रदेश के विकास के लिए अनथक मेहनत कर रही है पंजाब सरकार: कैबिनेट मंत्री जिंपा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कैबिनेट मंत्री ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि पंजाब के विकास की दिशा में मुख्य मंत्री भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार अनथक मेहनत कर रही है। उन्होंने कहा कि इसी कड़ी में पीने वाले पानी की उपलब्धता, सडक़ों का निर्माण, छप्पड़ों के नवीनीकरण करने के अलावा लोगों तक अन्य बुनियादी सुविधाएं पहुंंचाने का प्रयास पूरे पंजाब में दिख रहा है। वे गांव बसी गुलाम हुसैन में करीब 15 लाख रुपए की लागत से बनी सडक़ के लोकार्पण के दौरान गांव वासियों को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उनके साथ मेयर सुरिंदर कुमार, सीनियर डिप्टी मेयर प्रवीन सैनी, डिप्टी मेयर रंजीता चौधरी भी मौजूद थे।

Advertisements

कैबिनेट मंत्री ने इस दौरान गांव छप्पड़ के नवीनीकरण के कार्य का भी निरीक्षण किया। उन्होंने कहा कि गांव की पंचायत की मांग पर छप्पड़ के नवीनीकरण के कार्य को पूरा करवाया जा रहा है, जिससे जहां गंदे पानी की समस्या का समाधान होगा वहीं इलाके की नुहार भी बदलेगी। उन्होंने कहा कि छप्पड़ के आस-पास ट्रैक बनाकर उसे सैरगाह के तौर पर विकसित किया जाएगा। उन्होंने कहा कि गांव में थापर व सीचेंवाल माडल के आधार पर छप्पड़ को विकसित किया जा रहा है, ताकि इस छप्पड़ का ट्रिटिड पानी सिंचाई आदि कार्यों के लिए प्रयोग किया जा सके।
ब्रम शंकर जिंपा ने कहा कि पंजाब लंबे अर्से के बाद अपने पैरों पर आया है क्योंकि भगवंत मान के नेतृत्व वाली पंजाब सरकार जमीनी स्तर पर कार्य कर रही है। इससे पहले वाली सरकारों ने पंजाब के विकास व लोगों की सुविधाओं पर बिल्कुल ध्यान नहीं दिया था। इस मौके पर गांव के सरपंच नरवीर नंदी, एडवोकेट अमरजोत सैनी के अलावा पंचायत सदस्य भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here