मुख्यमंत्री ने उद्योगपतियों से फीडबैक लेने के लिए वटसऐप नंबर 8194891948 और ईमेल आईडी की जारी

चंडीगढ़ (द स्टैलर न्यूज़)। राज्य में उद्योगों को बढ़ावा देने के उद्देश्य के साथ ऐतिहासिक पहल करते हुये पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने शनिवार को राज्य में कारोबारी अनुकूल माहौल प्रदान करने के लिए उद्योगपतियों से फीडबैक मांगने के लिए वटसऐप नंबर 8194891948 और ईमेल आईडी  [email protected] जारी की ।

Advertisements

यहाँ जारी एक बयान में मुख्यमंत्री ने कहा कि देश भर में पंजाब सरकार ही एक ऐसी सरकार है, जो सभी भाईवालों की सलाह अनुसार नीतियाँ बनाती है। मिसालों देते हुये उन्होंने कहा कि राज्य सरकार ने लोगों को मुफ़्त बिजली, आम आदमी क्लीनिक और नहरी पानी की स्कीमों को लागू करने के लिए लोगों के विचार लिए हैं। भगवंत मान ने कहा कि नतीजा सबके सामने है क्योंकि लगभग 90 प्रतिशत लोगों को ज़ीरो बिल आ रहे हैं, लगभग 35 लाख लोग आम आदमी क्लीनिकों में मुफ़्त इलाज का लाभ ले चुके हैं और 40 सालों बाद नहरी पानी टेलों पर पड़ते गाँवों में पहुँचा है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि राज्य को तेज आर्थिक विकास की राह पर डालने के लिए राज्य सरकार ने पंजाब में उद्योग को बढ़ावा देने का फ़ैसला किया है। उन्होंने कहा कि पंजाब को औद्योगिक विकास के केंद्र के तौर पर उभारने के लिए कदम उठाए गए हैं जिससे राज्य के नौजवानों को अधिक से अधिक रोज़गार के मौके मिल सकें। भगवंत मान ने कहा कि राज्य में उद्योगों के नये प्रोजैक्ट लगाने के साथ-साथ राज्य सरकार मौजूदा औद्योगिक इकाईयों को उद्योग अनुकूल माहौल भी मुहैया करेगी जिससे वह राज्य में अपने कामकाज का विस्तार कर सकें। मुख्यमंत्री ने उद्योगपतियों को वटसऐप नंबर 8194891948 और ईमेल आई. डी. [email protected] पर उद्योग को उत्साहित करने के लिए अपने विचार देने के लिए कहा। उन्होंने कहा कि यह कीमती सुझाव राज्य सरकार को पंजाब में उद्योग को उत्साहित करने के लिए नीतियाँ बनाने में मदद करेंगे। भगवंत मान ने कहा कि राज्य सरकार पंजाब को औद्योगिक विकास में अग्रणी राज्य बनाने के लिए वचनबद्ध है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here