आयुर्वेदिक यूनिवर्सिटी शिफ्ट हुई तो प्रदेश स्तर पर होगा आंदोलन: चौहान

BSP-Leader-meeting-regarding-shifting-Ayurvedic-university

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। अत्याचार विरोधी फ्रंट के चेयरमैन एवं बहुजन समाज पार्टी के जे एडं के एवं हिमाचल प्रदेश के पूर्व कोआर्डिनेटर भगवान सिंह चौहान ने कहा है कि कांग्रेस पार्टी द्वारा दलितों पर अत्याचार की कहानी कोई नई नहीं है। अब तो हद उस समय हो गई जब पंजाब सरकार ने श्री गुरु रविदास जी के नाम पर बनी आयुर्वेदिक यूनिवर्सिटी को होशियारपुर से पटियाला शिफ्ट करने का फैसला ले लिया।

Advertisements

चौहान ने यह बात एक प्रैस विज्ञप्ति के माध्यम से कही। चौहान ने कहा कि सरकार के इस फैसले को दलितों, गरीबों एवं मजलूमों के मसीहा श्री गुरु रविदास जी पर कांग्रेस पार्टी का हमला माना जाएगा। उन्होंने कहा कि श्री गुरु रविदास जी महाराज को मानने वाले दोआबे के भाईचारे द्वारा जहां आदमपुर एयरपोर्ट का नाम गुरु जी के नाम पर रखने की पुरजोर मांग की जा रही है वहीं कांग्रेस सरकार गुरु जी के नाम पर बनी यूनिवर्सिटी का उजाड़ा करने का फैसला ले चुकी है। उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर सरकार ने यह फैसला जल्द ही वापस न लिया तो पंजाब में बड़े स्तर पर आंदोलन शुरु किया जाएगा। चौहान ने कहा कि इस गंभीर मसले को देखते हुए जल्द ही एक बैठक बुलाई जाएगी।

इस अवसर पर गुरलाल सैला, ठेकेदार रजिंदर सिंह मुग्गोवाल, सुखविंदर सिंह कोटली, सतपंच माना एडवोकेट पलविंदर सिंह लाडी, सुरजीत सिंह भूंगा, विजय कुमार चब्बेवाल तथा अन्य नेता मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here