बाढ़ प्रभावित एरिया में सेहत विभाग के साथ सहयोग करेंगे प्राइवेट हस्पताल: सिविल सर्जन

फाजिल्का, (द स्टैलर न्यूज़)। बाढ़ प्रभावित एरिया और जरूरत पड़ने पर लोगो की मदद के लिए प्राइवेट हस्पताल के दरवाजे अब खुले मिलेंगे। इस संबधी सिविल सर्जन दफ्तर में प्राइवेट हस्पताल के डॉक्टरों और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन के पदा धिकारियो की एक जरूरी मीटिंग हुई जिसमे सिविल सर्जन डॉक्टर सतीश गोयल, सहायक सिविल सर्जन डॉक्टर बबिता और जिला परिवार भलाई अफसर डॉक्टर कविता सिंह मोजूद थी।

Advertisements

इस बारे में जानकारी देते हुए सिविल सर्जन डॉक्टर सतीश गोयल ने बताया कि कल मानयोग सेहत मंत्री डॉक्टर बलबीर सिंह और अन्य सेहत उच्च अधिकारियों की हुई वीडियो कांफ्रेंस में उनकी तरफ से आई एम ए की तरफ से मीटिंग और उनका सहयोग लेने के लिए निर्देश जारी हुए थे जिसके तहत आज मीटिंग की गई है और उन्हें बताते हुए खुशी हो रही है सभी डॉक्टर इस मामले में सेहत विभाग के साथ खड़े है और उनकी तरफ से जो प्राइवेट हस्पताल में सेहत सहुलते मिल रही है जरूरत पड़ने पर काम में ली जाएगी। वही सहायक सिविल सर्जन डॉक्टर बबिता ने कहा सेहत विभाग की कंट्रोल रूम और रिलीफ कैम्पो में टीम लगातार लगी हुई है इस के इलावा सरकारी हस्पतलो में बेड रिजर्व रखे हुए है । हालाकि अभी तक हालत ठीक है और अगर जरूरत पड़ी तो प्राइवेट हस्पतालो की मेन पावर और अन्य संसधन को लोगो की मदद के लिए उपयोग में लाई जाएगी।

वही आई एम ए के प्रधान डॉक्टर नरेंद्र सेठी और डॉक्टर नवदीप जसूजा ने बताया कि प्राइवेट हस्पताल के दरवाजे बाढ़ से प्रभावित लोगो के लिए हेमेशा खुले है और सेहत विभाग के साथ इस घड़ी में सारे डॉक्टर अपने हस्पताल के स्टाफ के साथ उनके साथ खड़े है। सरकार की तरफ से जो भी निर्देश मिलेंगे उसमे प्राइवेट डॉक्टर सेहत विभाग के साथ लोगो की मदद के लिए साथ मिल कर काम करेगा। इस दौरान  डॉक्टर खोसा डॉक्टर एरिक मास मीडिया विंग से दिवेश कुमार, अकाउंटेंट संजीव कुमार, मोहित कुमार मोजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here