कुलदीप धामी ने कायम की ईमानदारी की मिसाल, प्रवासी मजदूर को लौटाया गुम हुआ मोबाइल

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान व राष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप धामी ने ईमानदारी की मिसाल कायम करते हुए एक प्रवासी मजदूर को उसका गुम हुआ मोबाइल फोन लौटाया। इस संबंधी जानकारी देते हुए कुलदीप धामी ने बताया कि कुछ दिन पहले वह इंडस्ट्री एरिया फोकल प्लाइंट पार्क में सैर करने के लिए जा रहे थे तभी उनकी नजऱ गिरे हुए फोन पर पड़ी। उन्होंने फोन उठाया और आस-पास के लोगों से फोन संबंधी पूछा, लेकिन किसी भी व्यक्ति ने फोन गुम होने के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। इसी दौरान कुछ समय बाद गुम हुए फोन पर फोन आया, तो उन्होंने अपने गुम हुए फोन के बारे में उन्हें बताया।

Advertisements

जिस पर उस व्यक्ति ने अगले दिन फोन उनसे लेने के बात कही। आज शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी के प्रधान व राष्ट्रीय क्रिकेटर कुलदीप धामी ने साथियों सहित उसे व्यक्ति को फोन लौटाया। जिस पर उस व्यक्ति ने गुम हुए फोन को लौटाने पर कुलदीप धामी का धन्यवाद किया और कहा कि आज के दौर में ऐसी ईमानदारी कम ही देखने को मिलती है। उन्होंने कहा कि वह पिछले काफी सालों से मोहल्ला कीर्ति नगर में रहते है तथा शहीद भगत सिंह वैल्फेयर सोसायटी द्वारा किए जा रहे समाज सेवी कार्यों से अच्छी तरह से वाकिफ है।

उसने बताया कि वह गरीब व्यक्ति है उसने बड़ी मुश्किल से पैसे जोडकऱ फोन खरीदा था। इस मौके पर कुलदीप धामी ने कहा कि पहले भी उनके द्वारा कई व्यक्ति के गुम हुआ पर्स, मोबाइल फोन लौटाए गए हैं, लेकिन उनका मानना है कि वह शहीदों के दर्शाए हुए मार्ग पर चल रहे हंै तथा ईमानदारी सदैव उनके दिल में बसी हुई है। इस अवसर पर दलजीत इंजी, पुनीत साहनी, निर्मल सिंह, मुनीश कुमार, लब्बू राम, उमेश गुप्ता, वरिंदर कुमार संजीव कुमार, विजय कुमार, संदीप कुमार, अल्ली मरवाहा, अमित कुमार, आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here