तिरंगा यात्रा लेकर साथियों सहित निकले लक्की ठाकुर ने जम्मू में किया प्रवेश

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। क्षत्रिय करणी सेना पंजाब के अध्यक्ष लक्की ठाकुर द्वारा होशियारपुर से अमरनाथ के लिए तिरंगा यात्रा शुरू की है। इस दौरान लक्की ठाकुर ने साथियों सहित हाथों में राष्ट्रीय ध्वज उठाकर वंदे मातरम् के जयघोष भी लगाए। लक्की ठाकुर यात्रा दौरान जम्मू में प्रवेश कर चुके हैं तथा इस दौरान उन्होंने बताया कि यहां से आगे की यात्रा श्राइन बोर्ड एवं सेना के मार्गदर्शन एवं निर्देशों से होगी।

Advertisements

उन्होंने बताया कि इस बार उन्हें पहले से काफी स्नेह मिला है और तिरंगे को देखकर हर कोई गर्व की अनुभूति महसूस कर रहा है। ठाकुर ने कहा कि भारत सरकार द्वारा धारा 370 हटाए जाने के बाद जम्मू-कश्मीर में बहुत बदलाव आया है और वहां के निवासियों की सोच एवं व्यवहार भी बदल रहा है। लक्की ठाकुर ने कहा कि इस तिरंगा यात्रा के दौरान उन्हें काफी उत्साह मिला और लोग तिरंगा यात्रा निहारते हुए दिखाई दे रही हैं।

इस अवसर पर सरोज ठाकुर, हरमन ठाकुर, रोहित ठाकुर, पुष्कर ठाकुर, रमेश पठानिया, राजेश सलारिया, सरूप ठाकुर, आकाश कटोच, रूप ठाकुर, प्रदीप मन्हास, विक्की ठाकुर, परमवीर ठाकुर, केवल डडवाल, लक्की डडवाल, अश्विनी पटियाल आदि मौजूद थे। 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here