मोदी सरकार मंदिर, मस्जिद में उलझा कर भारत को दूसरा पाकिस्तान बनाने की कोशिश में: राजेन्द्र परमार

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। देश वासियों ने मोदी सरकार को देश की भारी बहुमत से मजबूत सरकार बना कर अच्छे दिनों की कल्पना की थी पर देश वासियों की बदकिस्मती है कि मोदी सरकार ने करोड़ों भारतीयों के अरमानों का खून कर दिया। लोगों की उम्मीदों पर पानी फ़ेर दिया। मोदी सरकार मंदिर, मस्जिद तथा धर्म में उलझा कर भारत को दूसरा पाकिस्तान बनाने की दिशा में धकेलने की कोशिश की जा रही है। उक्त बातें कांग्रेस नेता राजिंदर सिंह परमार ने मोदी सरकार की हर योजना हर फ़ैसला फुस्स हुआ,अच्छे दिन फुस्स, पंद्रह लाख फुस्स, नोट बंदी फुस्स, जीएसटी फुस्स, सफ़ाई अभियान फुस्स,हर साल दो करोड़ रोजग़ार फुस्स, मेक इन इंडिया फुस्स, स्मार्ट सिटी फुस्स, आदर्श गांव फुस्स,बुलेट ट्रेन फुस्स,गंगा साफ़ करना फुस्स, सस्ता पेट्रोल डीजल देने का वादा फुस्स,मंहगाई कम करने का वादा फुस्स कहने का भाव हर वादा हर योजना तथा अर्थव्यवस्था औंधे मुंह गिर गई,मोदी सरकार लोगों का ध्यान इन देशहित मुद्दों से हटा कर लोगों को गुमराह कर रही है। परमार ने कहा कि सारे पड़ोसी देश दुश्मन बन गए।

Advertisements

छलना,छुपाना छकाना मोदी सरकार का ट्रेड मार्क बन गया है। हर मुद्दे पर जनता से झूठ बोल कर सच छुपा रही है तो वहीं सीबीआई, इनकम टैक्स, ईडी आदि सरकारी एजेंसियों के दुरुपयोग कर मोदी सरकार ने विपक्षी पार्टियों के नेताओं को लाचार बना दिया चाहे बसपा सुप्रीमो मायावती हो सपा नेता अखिलेश यादव हो बिहार के नीतीश कुमार हो या किसी राज्य का मुखिया हर नेता एक मुंह पर ताला लगा कर बैठा है। कोई भी जुबान खोलता है तो सरकारी एजेंसियों की दबिश दे कर परेशान कर देती है मोदी सरकार। परमार ने कहा ऐसे बुरे दौर में इंडियन नेशनल कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व मौजूदा लोकसभा सांसद राहुल गांधी जिस प्रकार से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेखौफ टक्कर ले रहे है तथा सटीकता से सवाल उठा जनता के मन की बात रख रहे वह क़ाबिले तारीफ़ है पिछले छह महीनों में राहुल गांधी द्वारा उठाए हर मुद्दे सौ प्रतिशत सच साबित हुए।

राहुल गांधी की कोरोना,अर्थव्यवस्था, बेरोजगारी व भुखमरी आदि हर भविष्यवाणी सच्ची सिद्ध हुई है। परमार ने कहा जिस प्रकार राहुल गांधी ने एक कुशल मंझे हुए विपक्षी नेता की भूमिका निभा कर भारत वासियों के दिल में जगह बनाने में सफ़लता हासिल की है उस से आस जगी है कि आने वाले समय में राहुल गांधी मोदी सरकार को घुटनों पर ला कर भारत वासियों के हक़ दिलाने में कामयाब होंगे। इस के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं का कर्तव्य है कि राहुल गांधी के साथ मज़बूती से खड़े हो कर भाजपाइयों को मुंहतोड़ जवाब दे तांकि भाजपा के द्वारा झूठे गुमराह करने वाले मंसूबों को जनता के सामने लाया जा सके। क्योंकि मोदी सरकार थूक में पकोड़े तलने का काम कर रही है। वहीं राहुल गांधी मोदी सरकार को आइना दिखा रहे है। इस अवसर पर उनके साथ कांग्रेस नेता परमजीत टिम्मा, अवतार सिंह,प्रदीप कुमार तथा परमजीत सिंह आदि मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here