पंजाब सरकार प्रदेश को नशा मुक्त बनाने को वचनबद्ध : राणा के.पी. सिंह

होशियारपुर(द स्टैलर न्यूज़)रिपोर्ट: गुरजीत सोनू स्पीकर पंजाब विधान सभा राणा के.पी. सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार नशों के खातमे के लिए वचनबद्ध है। खेले जहां नौजवानों को तंदरुस्त रखती है वहीं नशों जैसी बुराइयों से भी बचा जा सकता है। वे आज गांव समुंदड़ा में शिव ओम यूथ स्पोट्र्स एंड कल्चर्ल क्लब समुंदड़ा की ओर से शहीद अजमेर सिंह मल्ली यादगार फुटबाल टूर्नामेंट में मुख्य मेहमान के तौर पर शामिल हुए थे। इस से पहले उन्होंने फाईनल मैच खेल रहे खिलाडिय़ों के साथ मुलाकात भी की।
स्पीकर पंजाब विधान सभा राणा के. पी. सिंह ने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से इस तरह की नीतियां बनाई जा रही है कि नौजवानों के लिए अधिक से अधिक रोजगार के मौके मुहैया करवाए जा सकें। उन्होंने कहा कि पंजाब सरकार की ओर से जहां प्रत्येक वर्ग की सहूलियते मुहैया करवाई जा रही है, वही शिक्षा का स्तर उंचा उठाने के लिए नई योजनाए बनाई जा रही है। उन्होंने कहा कि नौजवान अधिक से अधिक रोजगार मुखी कोर्सो में दाखिला लेकर अपने पैरों पर खड़ा हो कर देश की उन्नति में अपना योगदान दें।

Advertisements

-नौजवानों को नशों का त्याग कर खेलों की तरफ की ध्यान देने की अपील

उन्होंने नौजवानों को अपील करते हुए कहा कि वे नशों का त्याग करके अपना ध्यान पढ़ाई व खेलों की ओर लगाए। इस दौरान उन्होंने फुटबाल ग्राउंड की चारदीवारी के लिए 4 लाख रुपये देने की घोष्णा भी की तथा आने वाले समय दौरान गांव के स्कूल को अपग्रेड करने की बात भी कही। इस दौरान क्लब की ओर से उनको यादगारी चिन्ह भेंट कर सम्मानित भी किया गया।

-शहीद अजमेर सिंह मल्ली यादगारी फुटबाल टूर्नामैंट में स्पीकर पंजाब विधान सभा ने की शिरकत

इस दौरान गांव समुंदड़ा तथा धमाई के बीच फाईनल फुटबाल का मैच भी खेला गया जिस में धमाई की टीम ने शानदार खेल का प्रदर्शन करते हुए जीत दर्ज की। इस मौके पर पूर्व विधायक लव कुमार गोल्डी, सहायक कमिश्नर (ज) अमरजीत सिंह, पी.सी.एस अधिकारी (अंडर ट्रेनिंग) सहायक कमिश्नर अमित सरीन, डी.एस.पी राज कुमार, बी.डी.पी.ओ रणजीत सिंह, सरपंच समुदड़ा ठाकुर किशन देव सिंह, दविंदर सिंह, मनोहर कुमार सैनी, वरिंदर सिंह, पंडित किशोर कुमार, सुरजीत धमाई तथा चरणजीत सिंह सहित भारी संख्या में खेल प्रेमी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here