थाना माडल टाउन क्षेत्र: रुपनगर में चोरों ने घर और दुकान को बनाया निशाना

Theft-roop-nagar-Hoshiarpur-Punjab

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। मोहल्ला रुप नगर में चोरों ने एक घर और दुकान को निशाना बनाते हुए वहां से नकदी एवं गहनों के अलावा कुछ अन्य सामान चोरी कर लिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर जांच शुरु कर दी थी।

Advertisements

इस संबंधी जानकारी देते हुए मोहित शर्मा ने बताया कि यह घर उनके बहनोई अशोक शुक्ला का है। उन्होंने बताया कि उनके बहनोई एवं बहन इंदु शुक्ला 2 दिन पहले ही राजस्थान माउंट आबू यात्रा पर गए थे। उन्होंने बताया कि उनके बहनोई ने घर में ही दुकान खोल रखी है तथा उनका भाणजा उत्कर्ष शुक्ला जोकि बीमार था घर पर ही था। वे उसे बीमार होने के चलते अपने साथ अपने घर ले आए थे।

मोहित ने बताया कि आज सुबह उत्कर्ष का कोई दोस्त जब घर आया तो उसने गेट खुला देख वह घर के भीतर दाखिल हो गया। परन्तु जब उसने घर का सामान बिखरा हुआ देखा तो इस पर उसने तुरंत उन्हें फोन पर इसकी सूचना दी। उन्होंने मौके पर पहुंच कर देखा तो चोर घर के गेट व अंदर के दरवाजों का ताला तोडक़र घर एवं दुकान से अल्मारी एवं गल्ले में पड़ा कैश और गहनों के अलावा कुछ अन्य सामान चोरी करके ले गए थे। उन्होंने बताया कि बाकी नुकसान का पता उनके बहनोई एवं बहन के आने के बाद ही चल पाएगा। मोहित ने बताया कि उन्होंने इस संबंधी थाना माडल टाउन पुलिस को सूचना दी थी और पुलिस ने मौके पर आकर जांच शुरु कर दी थी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here