कांग्रेसी व समर्थक पार्षदों ने मेयर, सीनियर डिप्टी व डिप्टी मेयर से समर्थन लिया वापिस, जल्द लाया जाएगा अविश्वास प्रस्ताव

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। नगर निगम की बैठक में आज जमकर हंगामा हुआ। बैठक में कैबिनेट मंत्री ब्रमशंकर जिम्पा और निगम कमिशनर-कम-जिलाधीश कोलम मित्तल भी मौजूद थे। विपक्षी पार्षदों ने निगम पर भेजभावपूर्ण रवैया से कार्य करवाने और कांग्रेसी पार्षदों को अनदेखा करने के आरोप लगाए। विकास कार्य न होने से गुस्साए कांग्रेसी पार्षदों ने कमिशनर को मांगपत्र देते हुए मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर व डिप्टी मेयर से समर्थन वापिस ले लिया और कहा कि जल्द ही हाउस में अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा।

Advertisements

इस मौके पर पार्षद रजनी डडवाल, एडवोकेट लवकेश ओहरी, अशोक मेहरा, मीना शर्मा, बख्शीश कौर, सुरेखा, जगरुप धामी, पवित्रदीप सिंह, बलविंदर कौर, जसविंदर पाल, मोनिका वर्मा, विक्की गिल, कुलविंदर नीटा, नवाब, गुरमेल चंद, सुनीता देवी एवं आशा दत्ता, ऊषा रानी बीटन एवं नवजोत कटोच सहित कुछेक अन्य पार्षदों ने कहा कि नगर निगम द्वारा उनके वार्डों के कार्य जानबूझ कर प्रभावित किए जा रहे हैं तथा छोटी-छोटी समस्या के हल के लिए मंत्री के उद्घाटन का इंतजार करना पड़ता है।

उन्होंने कहा कि यह तो अभी शुरुआत है तथा जल्द ही हाउस में अविश्वास प्रस्ताव लाया जाएगा। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी बदलाव के नाम पर जनता को एक बार मूर्ख बना चुकी है और एक साल में ही जनता का इससे मोह भंग हो चुका है। यहां पर वदलाव की नहीं बल्कि बदले की नीति के तहत काम हो रहा है। जिसका वे सभी विरोध करते हैं। जनता से बढक़र कुछ नहीं है और लोकतंत्र में जनता ही सर्वेपरि है। इसलिए शहर व शहर की जनता की बेहतरी के लिए मेयर, सीनियर डिप्टी मेयर एवं डिप्टी मेयर से समर्थन वापिस लिया गया है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here