सरकारी स्कूल अज्जोवाल मे छठी से आठवीं कक्षा तक पढ़ने वाले बच्चों को वर्दियां वितरित की गई

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी  हरभगवंत सिंह, उप जिला शिक्षा अधिकारी सेकेंडरी धीरज विशिष्ट और प्रिंसिपल वैशाली चड्डा के मार्गदर्शन सरकारी सीनियर सेकेंडरी स्कूल अज्जोवाल मे छठी से आठवीं कक्षा तक पढ़ने वाले बच्चों को वर्दियां वितरित की गई। इस मौके पर स्कूल मैनेजिंग कमेटी की चेयरपर्सन अंजू बाला विशेष तौर पर उपस्थित हुई। इस मौके पर उन्होंने कहा कि बच्चों को पढ़ाई के लिए हर सुविधा प्रदान की जा रही है।

Advertisements

इसलिए अब बच्चों का कर्तव्य बनता है कि वह दिल लगाकर मेहनत करें ताकि अपना भविष्य उज्जवल बना सके। इस मौके पर स्कूल इंचार्ज स्टेट अवार्डी लेक्चरर शरणदीप कौर ने कहा कि शिक्षा विभाग द्वारा बच्चों की भलाई के लिए बहुत से काम किए जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब बच्चे एक जैसी वर्दी पहनकर स्कूल में दाखिल होते हैं तो उनमें अनुशासन में रहकर पढ़ाई करने की भावना पनपती है।

उन्हें ऐसा महसूस होता है कि वह एक जरूरी कार्य के लिए स्कूल में आए हैं और पढ़ाई करके अपनी मंजिल को प्राप्त करने की दिशा में आगे बढ़ रहे हैं। उन्होंने कहा कि स्कूल में अध्यापकों का प्रयास होता है कि बच्चों को उनकी रूचि के अनुसार शिक्षा दी जाए। क्योंकि हर बच्चे की सीखने की क्षमता अलग-अलग होती है। इस मौके पर मैडम  बबनीत कौर, शांति देवी, देवकी रानी, रंजीत कौर आदि भी उपस्थित थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here