स्वतंत्रता दिवस समागम के लिए तनदेही से जिम्मेदारी निभाएं अधिकारी: राहुल चाबा

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। स्वतंत्रता दिवस पर स्थानीय पुलिस लाइन ग्राउंड में होने वाले जिला स्तरीय समागम की तैयारियों संबंधी बैठक को संबोधित करते हुए अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर(सामान्य) राहुल चाबा ने सभी अधिकारियों को तनदेही व जिम्मेदारी से अपनी ड्यूटी निभाने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि स्वतंत्रता दिवस समागम में स्पीकर पंजाब विधान सभा कुलतार सिंह संधवा मुख्य मेहमान के तौर पर शिरकत करेंगे।

Advertisements

इस मौके पर एस.पी(मुख्यालय) मंजीत कौर, एस.डी.एम होशियारपुर प्रीत इंदर सिंह बैंस, सहायक कमिश्नर(सामान्य) व्योम भारद्वाज के अलावा अन्य अधिकारी भी मौजूद थे। अतिरिक्त डिप्टी कमिश्नर (सामान्य) ने कहा कि विभागों की ओर से निकाली जाने वाली झाकियां, बैरीकेडिंग, पुरस्कारों का वितरण, प्रशंसा पत्रों का वितरण, पंडाल की सजावट, पीने का पानी, प्राथमिक स्वास्थ्य सुविधा, पार्किंग, सिक्योरिटी व ट्रैफिक प्रबंध, स्वतंत्रता सेनानियों के लिए बैठने का प्रबंध सहित अलग-अलग कार्यों संबंधी अधिकारियों को निर्देश दिए।

उन्होंने बताया कि स्वतंत्रता दिवस समारोह की तैयारियों संबंधी फुल ड्रैस रिहर्सल 12 अगस्त को करवाई जाएगी। राहुल चाबा ने बताया कि जिला स्तरीय समागम में अलग-अलग विभागों की ओर से विकास कार्यों को दर्शाती झाकियां भी निकाली जाएंगी। उन्होंने जिला शिक्षा अधिकारी को निर्देश देते हुए कहा कि समारोह के दौरान अलग-अलग स्कूली बच्चों की ओर से मास पी.टी. शो व सांस्कृतिक कार्यक्रमों की तैयारियों सही ढंग से करवा ली जाए। इस मौके पर सभी विभागों के अधिकारी भी मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here