आम आदमी क्लीनिक में लोगों को मिल रही हैं बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं: डॉ. डमाना

होशियारपुर, (द स्टैलर न्यूज़)।  सिविल सर्जन होशियारपुर डा.बलविंदर कुमार डमाना ने मरीजों को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान करने के लिए जिला होशियारपुर के भुंगा ब्लॉक के गांव दारापुर में बनाए जा रहे नए आम आदमी क्लिनिक के चल रहे काम का जायजा लेने के लिए विशेष दौरा किया, जिसका उद्घाटन 14 अगस्त को किया जाना है।

Advertisements

इस मौके पर सीनियर मेडिकल ऑफिसर डॉ. हरजीत सिंह भी मौजूद रहे। इसके साथ ही डॉ. बलविंदर कुमार ने गढ़दीवाला में पहले से चल रहे आम आदमी क्लीनिक की भी जांच की। उन्होंने विशेष रूप से मरीजों के रिकॉर्ड, दवाओं के स्टॉक और साफ-सफाई की समीक्षा की। उन्होंने बायो-मेडिकल कचरे के निपटने के लिए नियमों का पालन करने के निर्देश दिए। टीकाकरण कार्य की समीक्षा करते हुए उन्होंने आईएलआर और उसमें रखी वैक्सीन की भी जांच की, जो सही पाया गया।डॉ.बलविंदर कुमार ने ड्यूटी पर तैनात कर्मचारियों की उपस्थिति की जांच की। सभी कर्मचारी उपस्थित थे।सिविल सर्जन ने चिकित्सा अधिकारी और अन्य कर्मचारियों को काम और मरीजों का रिकॉर्ड बनाए रखने के लिए कहा।

उन्होंने आए हुए मरीजों से मिल रही सेवाओं के बारे में भी जानकारी ली। उन्होंने ड्यूटी पर तैनात स्टाफ के कामकाज, साफ-सफाई और रिकॉर्ड के रख-रखाव के संबंध में संतुष्टि व्यक्त की और उन्हें मरीजों के साथ अच्छा व्यवहार करने को कहा। उन्होंने मरीजों के लिए आवश्यक दवाओं की उपलब्धता सुनिश्चित करने को कहा ताकि मरीजों को किसी प्रकार की परेशानी न हो और लोगों को सरकार द्वारा दी जाने वाली सभी आवश्यक सुविधाएं मुहैया करायी जा सके।इस मौके पर डॉ. जगतार सिंह, डॉ. शिवानी, डॉ. भूपिंदर सिंह और पीए भूपिंदर सिंह मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here