बेटी गरिमा ने पॉकेट मनी से सर्वहितकारी विद्या मंदिर बसी बजीद को भेंट की 31 हजार की राशि

होशियारपुर (द स्टैलर न्यूज़)। कहते हैं बच्चों में संस्कार रुपी नींव परिवार से ही रखी जाती है तथा जैसा परिवार का माहौल होगा वैसे ही बच्चे संस्कार ग्रहण करते हैं। संस्कारों की ऐसी ही एक मिसाल बेटी गरिमा गुप्ता पुत्री मनोज गुप्ता ने पेश की और अपनी पॉकेट मनी से 31 हजार रुपये की राशि सर्वहितकारी विद्या मंदिर गांव बसी बजीद, कस्बा हरियाना को शिक्षा के प्रसार हेतु भेंट किए।

Advertisements

इस मौके पर बेटी गरिमा ने कहा कि अगर समाज शिक्षित होगा तो ही हमारा देश हर क्षेत्र में आगे बढऩे में सक्षम होगा। गरिमा ने कहा कि सर्वहितकारी विद्या मंदिर इस ग्रामीण क्षेत्र में शिक्षा का दीपक रोशन कर रहा है तथा ऐसे विद्या के मंदिर की तरक्की और जरुरतमंद बच्चों के सहयोग के लिए सभी को अपनी योगदान डालना चाहिए।

उसने कहा कि उसके पिता मनोज गुप्ता व अन्य पारिवारिक सदस्य सदैव जरुरतमंदों की मदद के लिए तत्पर रहते हैं और वह भी उनकी पदचिन्हों पर चलना चाहती है। इसलिए उसने विचार किया कि उसके पास जितनी भी पाकेट मनी है वह उसे फिजूल खर्च न करके, सर्वहितकारी विद्या मंदिर को भेंट करेगी। इस मौके पर स्कूल प्रबंधकों ने बेटी गरिमा का आभार व्यक्त करते हुए उसके उज्जवल भविष्य के लिए उसे शुभकामनाएं दी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here